संजीवनी टुडे

महाराष्ट्र: संजय राउत बोले- अगर कोई सरकार बनाने को तैयार नहीं तो शिवसेना ले सकती है ये जिम्मेदारी

संजीवनी टुडे 10-11-2019 12:28:00

महाराष्ट्र में सियासी हलचल के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर कोई सरकार बनाने को तैयार नहीं है तो शिवसेना यह जिम्मेदारी ले सकती है। राउत के इस बयान से अटकलें फिर तेज हो गई हैं। संयज राउत ने यह भी कहा कि कांग्रेस राज्य की दुश्मन नहीं है। सभी दलों में कुछ मुद्दों पर मतभेद हैं।


नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सियासी हलचल के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर कोई सरकार बनाने को तैयार नहीं है तो शिवसेना यह जिम्मेदारी ले सकती है। राउत के इस बयान से अटकलें फिर तेज हो गई हैं। संयज राउत ने यह भी कहा कि कांग्रेस राज्य की दुश्मन नहीं है। सभी दलों में कुछ मुद्दों पर मतभेद हैं।

यह भी पढ़े:  अयोध्या: आडवाणी बोले- भगवान का शुक्रिया कि मैं इसका हिस्सा बना, समय आ गया है...

वही शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में भाजपा पर आरोप लगाए हैं, अपने लेख में शिवसेना नेता संजय राउत ने भाजपा की तुलना हिटलर से की है। उन्होंने लिखा है कि पांच साल दूसरों को डर दिखाकर शासन करने वाली टोली आज खुद खौफजदा है, यह उल्टा हमला हुआ है, डराकर मार्ग और समर्थन नहीं मिलता है, ऐसा जब होता है तब एक बात स्वीकार करनी चाहिए कि हिटलर मर गया है और गुलामी की छाया हट गई है, पुलिस और अन्य जांच एजेंसियों को इसके आगे तो बेखौफ होकर काम करना चाहिए।

यह भी पढ़े:  इस बार ऐसी स्थिति है कि महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री कौन होगा ये उद्धव ठाकरे तय करेंगे: शिवसेना

बता दें कि इस बार के महाराष्ट्र चुनाव में किसी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला। महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीट में से बीजेपी को सर्वाधिक 105, शिवसेना को 56, एनसीपी को 54 और कांग्रेस को 44 सीटों पर जीत हासिल हुई है। चुनाव पूर्व गठबंधन कर चुनाव लड़ी बीजेपी और शिवसेना को कुल मिलाकर 161 सीटें मिली हैं।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended