संजीवनी टुडे

महाराष्ट्र: CM देवेंद्र फणनवीस ने राज्यपाल को इस्‍तीफा सौंपा

संजीवनी टुडे 08-11-2019 17:27:14

महाराष्ट्र में राजनीतिक अस्थिरता के बीच सरकार बनाने के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच खींचतान जारी है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और शिव सेना को राज्य की बिगड़ी हुयी राजनीतिक स्थिति को सुधारने का प्रयास करना चाहिए। इसी बीच बड़ी खबर हैं की महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फ


नई दिल्ली। महाराष्ट्र में राजनीतिक अस्थिरता के बीच सरकार बनाने के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच खींचतान जारी है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और शिव सेना को राज्य की बिगड़ी हुयी राजनीतिक स्थिति को सुधारने का प्रयास करना चाहिए। इसी बीच बड़ी खबर हैं की महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फणनवीस ने राजयपाल को इस्‍तीफा सौंप दिया है। 

यह खबर भी पढ़े: आज होगी सिर्फ चंद घंटों में 100 करोड़ की धनवर्षा

सूत्रों के मुताबिक़ देवेंद्र फणनवीस ने शुक्रवार को राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यरी से मुलाक़ात की। गौरतलब हैं की कांग्रेस ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि विधायकों को पाला बदलने के लिए '25 से 50 करोड़ रुपयों' तक के ऑफर दिए जा रहे हैं। इस डर से कांग्रेस ने अपने विधायकों को मुंबई से जयपुर भेज दिया है।

यह खबर भी पढ़े: अयोध्यावासियों को SC की और से सुनहरी किरणें दिखायी पड़ रही है

सभी कांग्रेस विधायकों को जयपुर के ‌एक रिजॉर्ट में ठहराया गया है। कांग्रेस के इन आरोपों पर BJP ने कड़ी नाराजगी जाहिर की हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता सुधीर मुंगनतिवार ने बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस और एनसीपी ने हम पर विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है। उन्हें इन आरोपों को अगले 48 घंटों में साबित करना चाहिए, वरना महाराष्ट्र की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended