संजीवनी टुडे

महाराष्ट्र: मंदिर खोलने को लेकर राज्यपाल से मिला भाजपा का प्रतिनिधिमंडल

संजीवनी टुडे 28-10-2020 21:24:27

भारतीय जनता पार्टी आध्यात्मिक समन्वय आघाड़ी का प्रतिनिधिमंडल बुधवार को सूबे में मंदिर खोले जाने के लिए राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से मिला।


मुंबई। भारतीय जनता पार्टी आध्यात्मिक समन्वय आघाड़ी का प्रतिनिधिमंडल बुधवार को सूबे में मंदिर खोले जाने के लिए राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से मिला। प्रतिनिधिमंडल के अध्यक्ष आचार्य तुषार भोसले ने राज्य सरकार को 1 नवंबर तक सभी मंदिरों को खोले जाने की मांग की है। आचार्य भोसले ने कहा कि अगर 1 नवंबर तक मंदिर नहीं खोले,सभी मंदिरों के ताले तोड़ दिए जाएंगे। 

तुषार भोसले ने राज्यपाल से मिलने के बाद बुधवार को पत्रकारों को बताया कि सूबे में मंदिर व अन्य धार्मिक स्थल बंद होने से हर धर्म के भक्तों को परेशानी हो रही है। इस संबंध में भाजपा की ओर से राज्य सरकार से कई बार पत्र के माध्यम से चर्चा करने का प्रयास किया गया है। लेकिन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अब तक उन्हें बात करने के लिए समय नहीं दिया है। इसी वजह से आज साधु संत राज्यपाल से मिले हैं। राज्यपाल ने उनके निवेदन पर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। 

तुषार भोसले ने कहा कि राज्यपाल से मिलने के बाद उन्हें लगता है कि 1 नवंबर तक सूबे में मंदिर सहित सभी धार्मिक स्थल खोल दिए जाएंगे। तुषार भोसले ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर एक नवंबर तक मंदिर नहीं खोले गए तो सभी मंदिरों के ताले तोडक़र मंदिरों में प्रवेश किया जाएगा। 

भाजपा आधात्मिक समन्वय आघाड़ी के प्रतिनिधिमंडल में संजय नाना धोंगड़े, भाउ महाराज फुरसुंगीकर,सुदर्शन महाराज कपाटे महानुभाव, आचार्य जिनेंद्र जैन, सुरेंद्र सिंह सुरी, केशवचंद्र दास, भदन्त शांतिरत्न, नितीनभाऊ मोरे व श्रीमहंत गिरजानंद सरस्वती शामिल थे।

यह खबर भी पढ़े: Bihar Election: प्रथम चरण में 16 जिलों की 71 सीटों पर 52.24 प्रतिशत मतदान

यह खबर भी पढ़े: ​​फ्रांस से तीन राफेल 5 नवम्बर को आएंगे भारत, वायुसेना के 12 पायलट फ्रांस में ले रहे राफेल उड़ाने का प्रशिक्षण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended