संजीवनी टुडे

महंत रामविलास ने कहा- नक्शा फाड़कर राजीव धवन ने कोर्ट, संविधान और जजों का अपमान किया, दर्ज कराऊंगा केस

संजीवनी टुडे 17-10-2019 12:23:29

रामविलास वेदांती ने कहा कि राजीव धवन ने कोर्ट, संविधान और जजों का अपमान किया है। उन्होंने जो भी किया वह भारत के कल्चर के खिलाफ है। मैंने पुलिस स्टेशन को इस बारे में बताया है और वह इस मामले में FIR भी दर्ज करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि जो राहुल गांधी ने संसद में किया था, वही उन्होंने कोर्ट में किया।


नई दिल्ली। अयोध्या मामले को लेकर 40वें दिन सभी पक्षों की सुनवाई पूरी होने के साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। कोर्ट की संविधान पीठ ने अयोध्या के राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद जमीन विवाद मामले की सुनवाई पूरी की। कोर्ट इस मामले पर 23 दिन बाद अपना फैसला सुनायेगा।

अयोध्या में बढ़ी सुरक्षा, भारी संख्या में पुलिस और सुरक्षा बल तैनात, गाड़ियों को रोककर लोगों की तलाशी...

रामजन्मभूमि न्यास के महंत रामविलास वेदांती ने मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन पर निशाना साधा है। रामविलास वेदांती ने कहा कि राजीव धवन ने कोर्ट, संविधान और जजों का अपमान किया है। उन्होंने जो भी किया वह भारत के कल्चर के खिलाफ है। मैंने पुलिस स्टेशन को इस बारे में बताया है और वह इस मामले में FIR भी दर्ज करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि जो राहुल गांधी ने संसद में किया था, वही उन्होंने कोर्ट में किया। उन्होंने कहा कि इस मामले पर फैसला हमारे पक्ष में ही आएगा।

गुरुवार के दिन करें इन मंत्रों का जाप, मिलेगी हर काम में सफलता

गौरतलब है कि बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में बहस के दौरान मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन ने हिंदू पक्षकारों की ओर से पेश किया गया एक नक्शा फाड़ दिया था।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended