संजीवनी टुडे

ओडिशा में लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस पटरी से उतरी, 11 यात्री...

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-01-2020 13:15:50

ओड़िशा के कटक जिले में गुरुवार सुबह सलागांव के पास लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस को पीछे से आ रही एक मालगाडी ने टक्कर मार दी जिससे ट्रेन के आठ डिब्बे पटरी से उतर गये और 11 यात्री घायल हो गये। घायलों में पांच की हालत गंभीर बनी हुई है।


भुवनेश्वर। ओड़िशा के कटक जिले में गुरुवार सुबह सलागांव के पास लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस को पीछे से आ रही एक मालगाडी ने टक्कर मार दी जिससे ट्रेन के आठ डिब्बे पटरी से उतर गये और 11 यात्री घायल हो गये। घायलों में पांच की हालत गंभीर बनी हुई है।

पूर्व तट रेलवे (ईसीओआर) मुख्य जनसंपर्क अधिकारी जे.पी. मिश्रा ने मीडिया को जानकारी दी है। उन्होंने बताया यह हादसा सलागांव और निर्गुन्डी के बीच में घने कोहरे की वजह से सुबह करीब सात बजे के लगभग हुआ। माल गाड़ी के गार्ड वैन से टकराने के कारण लोकमान्य तिलक एक्सप्रेसके आठ डिब्बे पटरी से उतर गए।

यह खबर भी पढ़ें: थोड़ी ही देर में बिहार के वैशाली में CAA-NRC के पक्ष में हुंकार भरेंगे गृह मंत्री

रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि हादसे में किसी भी यात्री की जान नहीं गयी है और सभी घायल यात्रियों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होेंने बताया कि घटना स्थल पर अत्यधिक कोहरा छाये हाेने के कारण बचाव अभियान में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बचाव अभियान में सहायता करने के लिए स्थानीय गांव के निवासियों का आभार जताया है।

यह खबर भी पढ़ें: लक्ष्मी जी का फोटो नोट पर छाप दो, संभल जाएगी अर्थव्यवस्था: सुब्रमण्यम स्वामी

ईसीओआर ने घायलों का पता लगाने के लिए उनके परिजनों के लिए ने 18003457401/402 और भुवनेश्वर स्टेशन का हेल्पलाइन नंबर - 0674-1072, पुरी -06752-1072 जारी किया है। हादसे की वजह से भुवनेश्वर-एलटीटी एक्सप्रेस 12800, पुरी-राउरकेला पैसेंजर 58132, दुर्ग-पुरी एक्सप्रेस 18426, धनबाद-भुवनेश्वर राज्यरानी एक्सप्रेस 12831 और तलचर-पुरी मेमू 68413 के मार्ग पर परिवर्तन किया गया है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended