संजीवनी टुडे

लोकसभा चुनाव 2019: राहुल गांधी ने सीएम चंद्रबाबू नायडू से की मुलाकात

संजीवनी टुडे 18-05-2019 12:29:26


नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के 7वें और अंतिम चरण के लिए शुक्रवार शाम छह बजे प्रचार अभियान थम गया है। मतदान 19 मई को होगा। वहीं सभी चरणों के नतीजे 23 मई को आएंगे, लेकिन उससे पहले ही नई सरकार बनाने को लेकर अभी से विपक्ष की मोर्चेबंदी तेज हो गई है। 

नई दिल्‍ली में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने आज आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू मुलाकात की, इसके बाद लखनऊ में सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात करेंगे। तेदेपा (TDP) प्रमुख के राकांपा (NCP) अध्‍यक्ष शरद पवार, भाकपा महासचिव सुरवरम सुधाकर रेड्डी, लोकतांत्रिक जनता दल (LJD) नेता शरद यादव से भी मिलने की संभावना है।

नायडू के साथ राहुल गांधी की यह मुलाकात इस मायने में भी खास है क्योंकि शुक्रवार को राहुल गांधी ने गठबंधन से सरकार बनाने के संकेत दिए थे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने साफ कर दिया कि उनका मकसद बीजेपी को सत्ता में वापसी से रोकना है। इसके लिए वो विपक्ष के हर फॉर्मूले पर सहमति को राजी है। 

pic

आपको बता दें की नायूड ने एक दिन पहले शुक्रवार को कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी से भी मुलाकात की और इसके बाद नायडू आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले। इस दौरान दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह भी मौजूद थे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended