संजीवनी टुडे

लोकसभा चुनाव 2019: एयर स्ट्राइक के बाद बीजेपी की चुनावी रणनीति में बदलाव, प्रचार टैगलाइन ...

संजीवनी टुडे 05-03-2019 14:55:57


नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों को लेकर तमाम अनुमान लगाए जा रहे हैं। संभावनाएं हैं कि चुनाव की तारीखों की घोषणा मार्च के दूसरे सप्ताह में हो सकती है। खबर के अनुसार बीजेपी भी अपनी चुनावी रणनीति तैयार करने में लग गई है

जानकारी के अनुसार, भाजपा लोकसभा चुनाव 2019 का विकास के मुद्दे के साथ-साथ राष्ट्रवाद पर भी टकराव लेगी। बीजेपी चुनाव प्रचार की थीम लाइन का केंद्र इस बार राष्ट्रवाद होगा।   

a

जम्मू में आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान पर किये गए  एयर स्ट्राइक के बाद बीजेपी ने 2019 के लोकसभा चुनाव रणनीति में परिवर्तन  किया हैं। खबर के अनुसार, भारतीय वायुसेना के द्वारा पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर किए एयर स्ट्राइक को बीजेपी चुनाव में बड़ा मुद्दा बनाएगी। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 260000/- में, 12 माह की आसान किस्तों में कॉल 9314166166

a

बता दें कि इसके लिए बीजेपी ने पिछले चुनाव की तरह इस बार भी गीतकार प्रसून जोशी को राष्ट्रवाद पर भाजपा के लिए नया गीत और प्रचार का थीम तैयार करने के लिए बोला गया है। 

सूत्रों के मुताबिक है कि इन गानों की थीम लाइन 2014 के लोकसभा चुनाव प्रचार के इस गाने की तरह होगी, 'कसम है मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं झुकने दूंगा'. आपको बता दें कि पाकिस्तान के आंतकी ठिकानों पर की गई कार्रवाई के बाद पीएम मोदी ने राजस्थान के टोंक में इन पंक्तियों को अपने भाषण में दोहराया था।

MUST WATCH & SUBSCRIBE 

खबर मिली है कि चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद और आचार संहिता लागू होने के बाद प्रचार का सबसे महत्वपूर्ण टैग लाइन होगी 'मोदी है तो मुमकिन है'. आपको बता दें कि अभी बीजेपी इस टैगलाइन के साथ प्रचार कर रहा है 'नामुमकिन भी अब मुमकिन है'।

More From national

Trending Now
Recommended