संजीवनी टुडे

लोजपा में पड़ी दरार, पार्टी से नाराज कई नेता बनाएंगे नया मोर्चा

संजीवनी टुडे 13-06-2019 13:04:49

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पार्टी लोजपा में दरार पड़ गई है। पार्टी के कई नेताओं ने बगावती तेवर अख्तियार करते हुए नया मोर्चा बनाने का ऐलान किया है।


नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पार्टी लोजपा में दरार पड़ गई है।  लोजपा के राष्ट्रीय महासचिव सत्यानन्द शर्मा ने न्यूज 18 को जानकारी देते हुए बताया कि वैशाली के पूर्व सांसद रामा सिंह सहित कई नेता पार्टी से नाराज होकर आज लोजपा से नाता तोड़ेंगे। 

उन्होंने बताया कि लोजपा से नाराज सारे नेता आज नई पार्टी का एलान करेंगे जिसका नाम लोजपा सेक्युलर होगा। बागी नेता पटना में दोपहर को प्रेस कांफ्रेंस करके इसकी औपचारिक घोषणा करेंगे।  नाराज नेताओं ने लोजपा पर केवल पारिवारिक पार्टी होने का आरोप लगाया है। 

सत्यानन्द शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी के संगठन से जुड़े लोगों की लगातार अनदेखी हुई है लोजपा में परिवार के अलावे किसी की कोई अहमियत नहीं है। वहीं, कुछ नेताओं में टिकट बंटवारे को लेकर भी असंतोष था। रामा सिंह पिछले कई दिनों से बागी तेवर अपना चुके थे तो कई चेहरों को भी टिकट मिलने की आस थी जो पूरी नहीं हो सकी थी। लिहाजा इन सभी ने पार्टी से अलग होने का फैसला किया है। 

More From national

Trending Now
Recommended