संजीवनी टुडे

उम्मीदवारों की सूची में अब फेरबदल नहीं: एसडीएफ

संजीवनी टुडे 23-03-2019 22:30:14


गंगटोक। सत्तारूढ़ सिक्किम डेमोक्रेटिक फ्रंट(एसडीएफ) के प्रवक्ता भीम दाहाल ने कहा है कि पार्टी द्वारा जारी उम्मीदवारों की सूची में अब कोई फेरबदल नहीं होगा। प्रवक्ता दाहाल शनिवार को इंदिरा बाईपास स्थित एसडीएफ पार्टी मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

एसडीएफ पार्टी ने आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की दूसरी और आखिरी सूची शुक्रवार को जारी की थी। सूची जारी होते ही कुछ निर्वाचन क्षेत्रों में उम्मीदवारों को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में नाराजगी दिखाई देने लगी है। इसी बीच पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेता पार्टी छोड़कर विपक्षी दलों में शामिल होने लगे हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी के सिद्धांत से बढ़कर कुछ नहीं हैं। इस प्रकार पार्टी को ब्लैकमेल नहीं किया जा सकता। एसडीएफ पार्टी के एक वरिष्ठ नेता तथा पूर्व मंत्री टीटी भूटिया विपक्षी एसकेएम पार्टी में शामिल होने की घटना को लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह एक महत्वकांक्षी उम्मीदवार थे। टीटी भूटिया को कई बार जनप्रतिनिधि बनने का अवसर प्रदान किया लेकिन वह जनता और पार्टी के लिए काम करने विफल रहे। पार्टी ने सभी विषयों को ध्यान में रखते हुए एक युवा तथा जनतामुखी उम्मीदवार का चयन किया है। उन्होंने कहा कि व्यक्ति नहीं, जनता सर्वोपरी है। ऐसी घटनाओं से एसडीएफ पार्टी पर कुछ असर नहीं पड़ने वाला है।

More From national

Trending Now
Recommended