संजीवनी टुडे

परिवार सहित फंदे पर झूल पुलिसकर्मी ने की जीवनलीला समाप्त, लिखा पांच पन्नो का सुसाइड नोट

संजीवनी टुडे 21-01-2018 16:59:49

नई दिल्ली। राजस्थान में नागौर जिले के सुरपालिया थाना क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी ने अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक कांस्टेबल गेनाराम नागौर जिले के डीडवाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की गाड़ी चलाता था। कांस्टेबल के साथ उसकी पत्नी संतोष, 22 साल की बेटी सुमित्रा और 20 साल के बेटे गणपत सिंह ने फंदा लगाकर  अपनी जान दे दी है। 

 ??????

यह भी पढ़े: इस लड़की का डांस हो रहा है वायरल...देखकर हो जाओगे अदाओ के दीवाने

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डीडवाना CO कार्यालय में तैनात गेनाराम मेघवाल नाम के इस पुलिसकर्मी ने रविवार सुबह करीब 4 बजे परिवार समेत मौत को गले लगाया। गेनाराम द्वारा परिवार समेत खुदकुशी की सूचना मिलने पर नागौर के पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को नीचे उतरवाया। घटना से पूरे गांव में शोक की लहर व्याप्त है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बागरासर गांव में पुलिस कांस्टेबल गेनाराम (38) ने अपनी पत्नी संतोष (35), पुत्री सुमित्रा (22), पुत्र गणपत (20) के साथ अपने घर के चौक में लोहे की जाली पर रस्सी से फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़े:कांग्रेस के एमएलसी दीपक सिंह ने की पुलिस अधिकारी के साथ बदतमीजी

एएसआई पर लगाया आरोप

गेनाराम ने परिवार के साथ आत्महत्या करने से पहले सोशल मीडिया पर हाथ से लिखा सुसाइड नोट डाला है जिसमें नागौर एसपी ऑफिस में तैनात एएसआई राधाकिशन माली पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए आत्महत्या के लिए मजबूर होने की बात लिखी गई है। इस नोट में परिवार के अन्य सदस्यों के भी हस्ताक्षर हैं। लेकिन आत्महत्या के वास्तविक कारणों का पता नहीं चल सका है।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended