संजीवनी टुडे

सूखाग्रस्त जिलों में राहत उपाय के लिए शरद पवार ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र

संजीवनी टुडे 15-05-2019 21:25:17


मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने सूबे के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को बुधवार को पत्र लिखकर सूखाग्रस्त जिलों में राहत उपाय किए जाने की मांग की है। शरद पवार ने पत्र में मिलने का समय भी मांगा है। इस तरह की जानकारी बुधवार को राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक ने दी है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

नवाब मलिक ने बताया कि शरद पवार सूखाग्रस्त सातारा, सोलापुर, बीड़ अहमदनगर, उस्मानाबाद आदि जिलों का दौरा कर चुके हैं। शरद पवार दौरे के समय खुद किसानों से मिले हैं और चारा छावनियों में जाकर वहां की स्थिति का जायजा लिया है। मलिक ने बताया कि दौरे के समय की स्थिति का ब्योरा शरद पवार ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में भी दिया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

शरद पवार ने अपने पत्र में लिखा है कि इस वर्ष 1972 से भी भयंकर सूखा सातारा, सोलापुर, बीड़, उस्मानाबाद, अहमदनगर आदि जिलों में पड़ा हुआ है। इस सूखे की वजह से इंसान तो इंसान जानवरों का भी जीना दूभर हो गया है। इसलिए सूखाग्रस्त इलाकों में सरकार की ओर से तत्काल मदद की जानी चाहिए। शरद पवार ने अपने पत्र में लिखा है कि वह खुद इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री से मिलकर चर्चा करना चाहते हैं और कुछ उपाय , कुछ सुझाव करना चाहते हैं। इसलिए मुख्यमंत्री उन्हें मिलने का समय दें , जिससे सूखे की स्थिति से राज्य को उबारा जा सकें। 

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended