संजीवनी टुडे

प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को मिला पत्र

संजीवनी टुडे 02-06-2019 21:38:10

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी को एक पत्र मिला है। इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है। सैनी ने यह पत्र अशोक नगर थाना पुलिस को सौंपा है


जयपुर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी को एक पत्र मिला है। इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है। सैनी ने यह पत्र अशोक नगर थाना पुलिस को सौंपा है। धमकी भरा पत्र सामने आने के बाद पुलिस और गुप्तचर एजेंसियां भी अलर्ट मोड में आ गई हैं।

शुरुआती जानकारी के अनुसार राजस्थान में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सैनी को बंद लिफाफे में यह पत्र मिला है। सैनी ने बताया कि पत्र में मोदी को जान से मारने की धमकी दी गयी है। पत्र में भेजने वाले का नाम राजेश टांक लिखा है। वहीं दो अन्य लोगों के नाम का उल्लेख भी पत्र में है।

सैनी ने पुलिस के आला अधिकारियों से बातचीत कर पत्र के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के शपथ गहण समारोह से एक दिन पहले यह पत्र मिला था। हाथ से लिखे पत्र में तीन लोगों के नाम हैं। इसमें लिखा गया था कि शपथ ग्रहण के दिन प्रधानमंत्री को गोली मार देंगे।

सूचना मिलने पर अशोक नगर थाना प्रभारी और उच्चाधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इस पत्र को इंटलीजेंस ब्यूरो (आईबी) को सौंप दिया है। पुलिस टीम ने पत्र में लिखे पते पर दबिश दी और वहां लोगों से पूछताछ की लेकिन फिलहाल किसी की संलिप्तता सामने नहीं आई है।  

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

फिलहाल, पुलिस और आईबी के अधिकारी मामले में ज्यादा कुछ बोल नहीं रहे हैं। उनका सिर्फ इतना कहना है कि जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From national

Trending Now
Recommended