संजीवनी टुडे

दिल्ली दंगों के मामले में विपक्षी दलों के नेताओं ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से की मुलाकात

संजीवनी टुडे 17-09-2020 15:55:00

मुलाकात के बाद डीएमके सांसद कनिमोझी ने कहा कि हमने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से दिल्ली दंगा मामले की उचित और निष्पक्ष जांच कराए जान की मांग की है।


नई दिल्ली। दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में फरवरी माह में हुए दंगों और पुलिस की भूमिका को लेकर गुरुवार को विपक्षी दलों के नेताओं ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की। उन्होंने राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंप कर इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की। 

राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए बताया गया कि राष्ट्रपति भवन में आज भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) नेता डी राजा, कांग्रेस नेता अहमद पटेल, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) के महासचिव सीताराम येचुरी, द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) नेता कनिमोझी और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सांसद मनोज झा सहित विपक्षी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की। 

वहीं राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद डीएमके सांसद कनिमोझी ने कहा कि हमने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से दिल्ली दंगा मामले की उचित और निष्पक्ष जांच कराए जान की मांग की है। दिल्ली के दंगों को सीएए के विरोध से जोड़ा जा रहा है। इसके जरिए राजनेताओं, कार्यकर्ताओं, अर्थशास्त्रियों, आम जनता और छात्रों को निशाना बनाया जा रहा है। यह सही नहीं है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली दंगों के मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा दायर पूरक आरोप पत्र में गिरफ्तार लोगों के बयानों का हवाला देते हुए सीपीआई नेता सीमाराम येचुरी सहित पार्टी के कई कार्यकर्ताओं का भी नाम लिया गया था।

यह खबर भी पढ़े: रकुल प्रीत सिंह का ड्रग्स केस में नाम आने के बाद पहुंचीं दिल्ली हाईकोर्ट, कोर्ट ने दिया ये निर्देश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended