संजीवनी टुडे

सीएम के दावे को लेकर चुनाव आयोग से मिले भाजपा के नेता

संजीवनी टुडे 14-06-2019 19:56:35

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चुनाव आयोग को कसूरवार ठहराने के बाद भाजपा ने शुक्रवार को राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी से मुलाकात कर लिखित शिकायत दर्ज कराई है।


कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चुनाव आयोग को कसूरवार ठहराने के बाद भाजपा ने शुक्रवार को राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी से मुलाकात कर लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पार्टी ने आयोग से ममता के दावे की जांच की मांग की है। चिकित्सकों के आंदोलन को लेकर ममता ने गुरुवार को बयान दिया था। वह कोलकाता के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल एसएसकेएम परिसर में पहुंची थीं। उन्होंने चिकित्सकों को तत्काल काम पर नहीं लौटने पर कार्रवाई की चेतावनी दी थी। साथ ही अस्पतालों में सुरक्षा की कमी को लेकर चुनाव आयोग को जिम्मेदार ठहराया था। ममता ने कहा था कि लोकसभा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग ने विभिन्न अस्पतालों में तैनात पुलिसकर्मियों को हटा दिया था। अस्पतालों से पुलिस पिकेट भी हटा दिया गया। 

यही वजह है कि अस्पतालों में सुरक्षा पर्याप्त नहीं थी और मारपीट की घटनाएं हुई हैं। ममता ने कहा कि आयोग ने राज्य गृह विभाग को भी इस बारे में जानकारी नहीं दी थी। ममता के इस दावे के बाद भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार और शिशिर बाजोरिया ने शुक्रवार को मुख्य चुनाव अधिकारी से मुलाकात की है। उन्होंने एक शिकायती पत्र सौंपा है। इसमें कहा गया है कि राज्य गृह विभाग को बिना बताए अस्पतालों से पुलिसकर्मियों को हटाने संबंधी ममता के दावे की जांच होनी चाहिए। चुनाव आयोग को एक सप्ताह के अंदर इसका जवाब भी देना चाहिए। भाजपा नेताओं ने कहा कि भ्रम में पड़े लोगों को यह जानने का अधिकार है कि आखिरकार ममता जो बातें कह रही हैं, उसमें कितनी सच्चाई है। क्या चुनाव आयोग ही राज्य में सुरक्षा व्यवस्था की कमी के लिए जिम्मेदार है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From national

Trending Now