संजीवनी टुडे

विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस का आरोप- सत्ता के मद में चूर है उद्धव सरकार

संजीवनी टुडे 27-11-2020 22:55:07

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि आज सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के निर्णय से साबित हो गया कि उद्धव सरकार सत्ता के मद में चूर होकर गलत काम कर रही है।


मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि आज सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के निर्णय से साबित हो गया कि उद्धव सरकार सत्ता के मद में चूर होकर गलत काम कर रही है। उन्होंने कहा कि संविधान ने जो कानून जनता के हित के लिए बनाए हैं, उद्धव सरकार उन्हीं कानूनों का उपयोग आम जनता को सताने के लिए कर रही है। 

फडणवीस ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेत्री कंगना रनौत के बंगले पर की गई कार्रवाई को लेकर बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को फटकार लगाई है। दूसरी तरफ आज ही सुप्रीम कोर्ट ने टीवी पत्रकार अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर राज्य सरकार को फटकार लगाई है। इस तरह एक ही दिन में दो कोर्ट ने अपने निर्णय में राज्य सरकार के कामकाज पर सवाल खड़ा करते हुए फटकार लगाई है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के इस कृत्य की जब हम आलोचना कर रहे थे तो हमें महाराष्ट्रद्रोही बताया जा रहा था। अब सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को फटकार लगाई है तो क्या उद्धव सरकार अब कोर्ट को भी महाराष्ट्रद्रोही बताएगी। 

फडणवीस ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने बुद्धि एवं विवेक; दोनों ताक पर रख दिया है। उद्धव सरकार सिर्फ आरोप-प्रत्यारोप करने वालों पर बदले की भावना से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार को संविधान के दायरे में रहकर काम करना चाहिए।

यह खबर भी पढ़े: मरियम नवाज ने इमरान सरकार पर लगाया गंभीर आरोप, जेल में जबरन खिलाया सड़ा हुआ खाना

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended