संजीवनी टुडे

संसद के शीतकालीन सत्र का आज आखिरी दिन, राहुल गांधी के 'रेप कैपिटल' बयान पर हंगामा

संजीवनी टुडे 13-12-2019 12:15:18

संसद के शीतकालीन सत्र का आज आखिरी दिन है। वहीं, प्रश्नकाल शुरू होने से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रेप इन इंडिया वाले बयान पर लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ।


नई दिल्ली। संसद के शीतकालीन सत्र का आज आखिरी दिन है। वहीं, प्रश्नकाल शुरू होने से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ। स्मृति इरानी समेत बीजेपी की तमाम महिला सांसदों ने राहुल गांधी पर निशाना साधा और उनसे माफी की मांग की।

यह भी पढ़े: निर्भया केस: पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई टली, SC के फैसले के बाद डेथ वारंट पर होगा विचार

स्मृति इरानी ने राहुल गांधी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि वे (राहुल गांधी) रेप को राजनीतिक हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं। क्या वे चाहते हैं कि महिलाओं के साथ रेप हो? इस दौरान भाजपा की तमाम महिला सांसद लोकसभा में अपनी जगह पर खड़ी हो गईं और 'राहुल गांधी माफी मांगो' के नारे लगाने लगीं।

डीएमके सांसद कनिमोई ने कहा कि पीएम ने 'मेक इन इंडिया' दिया, जिसका हम सम्मान करते हैं लेकिन देश में हो क्या रहा है? यही राहुल गांधी कहना चाहते थे।  दुर्भाग्य से 'मेक इन इंडिया' नहीं हो रहा है, देश में महिलाओं का रेप किया जा रहा है।  यह चिंता का विषय है।

यह भी पढ़े: महाराष्ट्र: शिवसेना को गृह, एनसीपी को वित्त, कांग्रेस को राजस्व विभाग मिला

इधर राज्यसभा में राहुल गांधी के रेप इन इंडिया बयान पर सांसदों ने 'राहुल गांधी माफ़ी मांगो' के नारे लगाए, इस पर सभापति वेंकैया नायडू ने कहा कि ऐसे व्यक्ति का नाम नहीं ले सकते जो इस सदन का सदस्य नहीं है। किसी को भी सदन की कार्यवाही को डिस्टर्ब करने का हक नहीं है।

राहुल गांधी ने क्या बयान दिया था

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended