संजीवनी टुडे

राहुल गांधी के इस्तीफे को रोकने के लिए कुतर्क दे रहे लालू: सुशील मोदी

संजीवनी टुडे 28-05-2019 19:31:59


पटना। राहुल गांधी जब लोकसभा चुनाव में महापराजय की जिम्मेवारी लेकर इस्तीफा देना चाहते हैं, तब दूसरी वंशवादी पार्टी के नेता लालू प्रसाद उन्हें रोकने के कुतर्क दे रहे हैं, ताकि उनकी अपनी पार्टी में नेतृत्व परिवर्तन की मांग बगावत में न बदले। यह बात उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कही है। उन्होंने कहा है कि लालू प्रसाद 23 मई के जनादेश के चार दिन बाद सदमे से उबर कर बोले, लेकिन जनता के फैसले के प्रति उन्होंने कोई आदर नहीं दिखाया। जली हुई रस्सी की राख में ऐंठन बची रहती है। 

बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव का कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पार्टी अध्यक्ष पद से हट जाना न सिर्फ उनकी पार्टी कांग्रेस के लिए आत्मघाती साबित होगा, बल्कि उन सभी सामाजिक और राजनैतिक ताकतों के लिए भी घातक सिद्ध होगा, जो संघ परिवार से लड़ रही हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

हार के बाद राजद और कांग्रेस में मचे घमासान पर मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि राजद और कांग्रेस जैसी पार्टियां एनडीए सरकार के  विकास कार्यों के खिलाफ झूठा प्रचार कर चुनाव जीतना चाहती थीं, लेकिन जब जनता के गुस्से से उनका सूपड़ा साफ हो गया, तब वे हार के कारणों पर आपस में झूठ बोल रही हैं। क्या वे मानेंगे कि सामान्य वर्ग के गरीबों के रिजर्वेशन का विरोध और देशद्रोह कानून खत्म करने का इरादा रखने वाली कांग्रेस का समर्थन करना उन्हें भारी पड़ा? क्या आतंकवाद के विरुद्ध चुप्पी साध कर लालू प्रसाद साम्प्रदायिकता और फांसीवाद से लड़ते हैं? 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From national

Trending Now
Recommended