संजीवनी टुडे

लालू के जेल में रहने से महागठबंधन को हुआ फायदा : शरद यादव

संजीवनी टुडे 22-05-2019 15:16:35


पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के जेल में रहने से पार्टी को चुनाव में कोई नुकसान नहीं हुआ बल्कि लाभ ही हुआ है। यह कहना है पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष शरद यादव का ।मधेपुरा से राजद उम्मीदवार शरद यादव ने बुधवार को यहां खास बातचीत में कहा कि लालू के जेल में रहने के कारण ही बहुत जमाने के बाद बिहार में उनके समर्थक एक बार फिर इतनी बड़ी संख्या में गोलबंद हुए। केंद्र की भाजपा सरकार के प्रति लालू समर्थक आक्रोशित थे। वे लालू के जेल के लिए नरेंद्र मोदी को दोषी करार दे रहे थे। हमें इसका लाभ मिला है। शरद यादव ने एग्जिट पोल को बकवास करार देते हुए कहा कि यह सब पैसा का खेल हैं। 23 मई में अब कितनी देर है। चुनाव परिणाम एग्जिट पोल की पोल खोल कर रख देगा।

यह पूछने पर कि महगठबंधन दावा कर रहा है कि 23 मई को वह सरकार बनाने का दावा पेश करेगा, इसके लिए जरूरी
नंबर आप कहां से लायेंगे? इस पर शरद यादव ने कहा कि महागठबंधन को इसके लिए जरूरी अंक मिल जायेंगे, लेकिन अगर जरूरत पड़ेगी तो जदयू हमारा समर्थन करेगा। शरद यादव ने कहा कि वह तो बहुत दिनों से महागठबंधन में शामिल होना चाहता है।  

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

शरद यादव ने दावा किया कि बिहार में महागठबंधन को कम से कम 30 सीटें मिलेंगी। 10 वो सीट हम हार रहे हैं जिसमें प्रत्याशी देने में हमने गलती कर दी। मुकेश सहनी की वीआईपी पार्टी की चर्चा करते हुए शरद यादव ने कहा कि सीट मिलने के बाद वे प्रत्याशी खोज रहे थे। ऐसी ही कुछ गलती के कारण हम अपना चुनाव हार रहे हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended