संजीवनी टुडे

लालटेन लेकर और हाथ पकड़कर नहीं, कमल पर बैठकर आती हैं लक्ष्मीः स्मृति ईरानी

संजीवनी टुडे 24-10-2020 19:30:27

स्मृति ईरानी ने कहा कि लक्ष्मी न तो कांग्रेस का हाथ पकड़कर आती हैं और न ही लालटेन लेकर आती हैं, लक्ष्मी कमल पर बैठकर आती हैं।


पटना। केंद्रीय कपड़ा एवं महिला और बाल विकास मंत्री और भाजपा की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी ने शनिवार को मुंगेर, गोपालगंज के बरौली और बिक्रम में चुनावी सभा कर एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगा। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी न तो कांग्रेस का हाथ पकड़कर आती हैं और न ही लालटेन लेकर आती हैं, लक्ष्मी कमल पर बैठकर आती हैं।  

विपक्ष के वंशवाद की राजनीति पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कुछ लोग सोने का चम्मच लेकर जन्म लेते हैं और सिर्फ परिवार की राजनीति करते हैं लेकिन भाजपा में संगठन की बदौलत लोग जनता के लिए राजनीति करते हैं। यही कारण है कि जिस शख्स का कांग्रेस के लोग चाय वाला कहकर उपहास करते थे, उसे देश और बिहार की जनता ने प्रधानसेवक बनने का अवसर दिया।

केंद्रीय मंत्री ने चारा घोटाले को लेकर राजद पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि जब बिहार का स्वाभिमानी नागरिक भगवान की आराधना करता है और मां भगवती से आशीर्वाद मांगता है तो कहता है कि मां बाजुओं में इतना दम देना कि मैं अपने परिवार का भरण-पोषण इज्जत से कर सकूं। बिहार का स्वाभिमानी नागरिक कभी भगवान से यह नहीं कहता कि भगवान मुझे भी ऐसा मौका देना कि मैं चारे घोटाले में पैसा कमा सकूं।

यह खबर भी पढ़े: भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा, मोदी और योगी के नेतृत्व में हो रहा ऐतिहासिक विकास

यह खबर भी पढ़े: Bihar Election: मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा, कोरोना फ्री वैक्सीन पर हर भारतीय का अधिकार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended