संजीवनी टुडे

लाहौर: 35 कोरोना संक्रमितों में 22 डॉक्टर्स शामिल

संजीवनी टुडे 22-05-2020 18:37:25

लाहौर जनरल अस्पताल में कोरोनावायरस के लिए 35 मेडिकल स्टाफ, जिसमें 4 नर्सिंग स्टाफ, 9 पैरामेडिकल स्टाफ के साथ-साथ 22 डॉक्टर्स भी शामिल हैं


नई दिल्ली। लाहौर जनरल अस्पताल में कोरोनावायरस के लिए 35 मेडिकल स्टाफ, जिसमें 4 नर्सिंग स्टाफ, 9 पैरामेडिकल स्टाफ के साथ-साथ 22 डॉक्टर्स भी शामिल हैं, कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी स्वास्थ्य कर्मचारी अस्पताल के विभिन्न वार्डों और विभागों में सही से सामाजिक दूरी का पालन कर रहे थे। 

अधिकांश डॉक्टर जिन्हें कोरोनावायरस पॉजिटिव की पुष्टि हुई थी, वे ऑर्थोपेडिक वार्ड और कोरोनावायरस परीक्षण प्रयोगशाला में ड्यूटी कर रहे थे और रोगियों और डॉक्टरों के मेडिकल परीक्षण में लगे हुए थे । अस्पताल प्रशासन ने ईद की छुट्टियों तक आर्थोपेडिक वार्ड और कुछ अन्य विभागों को बंद करने का फैसला किया है ।

अस्पताल प्रशासन ने कहा कि डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ के बीच कोरोनावायरस मामलों की संख्या बढ़ने से चिंताएं बढ़ गयी हैं। लाहौर जनरल अस्पताल शहर की प्रमुख स्वास्थ्य सुविधाओं में से एक है। यह लाहौर का पहला अस्पताल है जहाँ कोरोनावायरस का टेस्ट किया जाता है। 

अस्पताल प्रशासन ने कहा, “हम एहतियाती उपाय कर रहे हैं और आर्थोपेडिक वार्ड को बंद कर दिया है । वार्ड को ईद की छुट्टियों के बाद खोला जाएगा। हमारे पास पहला और मुख्य कोरोनावायरस परीक्षण प्रयोगशाला है और कर्मचारी दैनिक आधार पर परीक्षण कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली हाई कोर्ट ने आरोपी गौतम नवलखा की अंतरिम जमानत याचिका पर NIA को जारी किया नोटिस

यह खबर भी पढ़े: चक्रवात 'अम्फन' ने बंगाल के आठ जिलों में मचाई भारी तबाही, 77 लोगों की जा चुकी जान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended