संजीवनी टुडे

लाडले की शहादत पर माता-पिता को नाज, पर पाकिस्तान को चाहते हैं मुंहतोड़ जवाब

संजीवनी टुडे 15-02-2019 22:39:49


धर्मशाला। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमले में शहीद हुए तिलक राज के माता-पिता को अपने लाडले की शहादत पर नाज है। पर, उनकी इच्छा है कि पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जाना चाहिए, ताकि दोबारा वह ऐसी हिम्मत न कर सके। शहीद के पिता लायक राम और माता बिमला देवी ने कहा कि हमें गर्व है कि हमारा लाल देश के काम आया। हमने अपना बेटा खोया है। म चाहते हैं कि पाकिस्तान को इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाए। परिजनों ने प्रदेश सरकार से मांग उठाई है कि शहीद की पत्नी या बड़े होने पर दोनों बेटों को सरकारी नौकरी प्रदान की जाए। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान के खिलाफ व्यापार मंडल कोतवाली बाजार धर्मशाला के व्यापारी शुक्रवार को सड़कों पर उतर आए। इस हमले में शहीद हुए जवानों के लिए जहां मौन रखकर उन्हें श्रद्धाजंलि दी गई वहीं पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान व्यापारियों ने देापहर बाद चार बजे अपनी दुकानें बंद कर दीं तथा कोतवाली के भगतसिंह चौक से लेकर यात्री निवास तक पाकिस्तान के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया।पाकिस्तान का झंडा भी जलाया। पुलवामा आंतकी हमले की घटना से क्षुब्ध व्यापारी वर्ग ने पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की भी मांग की। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

व्यापार मंडल के प्रधान नरेंद्र जम्बाल ने कहा कि देश के शहीदों को नमन करते हैं तथा उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं। जिस तरह से इस कायराना हमले में सीआरपीएफ के जवान शहीद हुए हैं वह न सिर्फ उनके परिजनों बल्कि देश के लिए भी बड़ा नुकसान है। उन्होंने केन्द्र सरकार से मांग की है कि पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जाए ताकि उन्हें और आंतकियों को सबक मिल सके। इस दौरान बड़ी संख्या में व्यापारियों ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की।

More From national

Trending Now
Recommended