संजीवनी टुडे

कुमार विश्वास का केजरीवाल पर हमला, गुंडे भेजकर बिठाओ तुम, उठाएं दूसरे

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 27-01-2020 18:09:33

केजरीवाल के निकटतम सहयोगी रहे कुमार विश्वास ने उन पर (केजरीवाल) पलटवार करते हुए कहा है कि अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरे?


नई दिल्ली। नागरिकता (संशोधन) कानून (सीएए) को लेकर शाहीनबाग में चल रहे प्रदर्शन को लेकर राजनीतिक दलों के बीच तो एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर सोमवार को तेज हो और अब आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निकटतम सहयोगी रहे कुमार विश्वास ने उन पर (केजरीवाल) पलटवार करते हुए कहा है कि अपने ‘अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरे?’

यह खबर भी पढ़ें:​ ​संजीवनी टुडे फटाफट: एक क्लिक में पढिय़े दिनभर की 20 बड़ी खबरें

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्ढा और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आप पर शाहीनबाग को लेकर आज निशाना साधा था और इसके जबाव में केजरीवाल ने भाजपा पर गंदी राजनीति का आरोप लगाया था।

कुमार विश्वास ने केजरीवाल के आरोप पर निशाना साधते हुए कहा, “अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरे? तुम्हारा निवीर्य नायब शाहीन बाग के साथ खड़ा हूं, तुम कह रहे हो हटाओ। अपनी हर गैर-मुनासिब सी जहालत के लिए, बारहा तू जो ये बातों के सिफर तानता है, छल-फरेबों में ढके सच के मसीहा मेरे, हमसे बेहतर तो तुझे, तू भी नहीं जानता है।”

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended