संजीवनी टुडे

कुलगाम मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, मोबाइल, इंटरनेट सेवा स्थगित

संजीवनी टुडे 29-05-2019 12:39:11


कुलगाम। कुलगाम जिले के मुहम्मदपोरा इलाके में सुरक्षा बलों तथा आतंकियों के बीच बुधवार सुबह से जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। अभी दो और आतंकी सुरक्षा बलों के घेरे में हैं। क्षेत्र में मुठभेड़ फिलहाल जारी है। इसी बीच प्रशासन ने मुठभेड़ को देखते हुए जिले में मोबाइल, इंटरनेट सेवा को भी स्थगित कर दिया है।

बुधवार सुबह जिले के मुहम्मदपोरा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सेना, पुलिस के विशेष दल (एसओजी) तथा सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र को घेरकर आतंकियों की दबिश के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने अब तक एक आतंकी को मार गिराया है। समाचार लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को भी सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया था। दोनों ही आतंकी जैश-ए-मुहम्मद के थे। उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया था।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From national

Trending Now
Recommended