संजीवनी टुडे

कोविंद, मोदी, शाह ने वाजपेयी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी

वार्ता

संजीवनी टुडे 16-08-2019 08:43:36

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह समेत कई केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा के तमाम बड़े नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि पर जाकर शुक्रवार को उनकी पहली पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।


नयी दिल्ली। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह समेत कई केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा के तमाम बड़े नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि पर जाकर शुक्रवार को उनकी पहली पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। 

Image

स्वर्गीय वाजपेयी का पिछले साल ९३ वर्ष की आयु में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह समेत कई केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा के तमाम बड़े नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि पर जाकर शुक्रवार को उनकी पहली पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। निधन हो गया था। 

Image

कोविंद,  मोदी और शाह आज सुबह दिवंगत वाजपेयी के स्मारक स्थल ‘सदैव अटल’ गये और श्रृद्धा सुमन अर्पित किए और प्रार्थना सभा में शामिल हुए। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा और कयी केंद्रीय मंत्रियों के अलावा भाजपा के तमाम बड़े नेताओं ने भी वाजपेयी के स्मारक स्थल जाकर श्रृद्धांजलि अर्पित की । 

More From national

Trending Now
Recommended