संजीवनी टुडे

एक दंपती ने चोरी के सामान से बनाया अपना घर, जानिए

संजीवनी टुडे 20-05-2018 15:58:25


डेस्क। एक दंपती ने अपना घर बनाने के लिए चोरी कि वारदात को अंजाम दिया। मकान में काम आने वाला सामान चुरा लिया है। दंपती मिलकर सीमेंट, सरिए, दरवाजा इन सभी को चोरी लिया और सामान इकट्ठा कर लिया। ये भी मामला सामने आया है कि दोनो कई दिनो से  चोरी की वारदातो को अंजाम दे रहे थे।


बता दें कि घर के अंदर का और भी सामान चोरी करने कि फिराक में थे। पुलिस ने एक चोरी के मामले में जांच की तो पटेलिया गांव के नानू और उसकी पत्नी का नाम सामने आया। पुलिस ने जब दोनों को पकड़ा तो कई चौकाने वाली घटनाएं सामने आयी। परतापुर कस्बे 5 दिन पहले आयरन वर्क्स की दुकान से 80 किलो वजन का दरवाजा चुराया था। इस मामले में रैयाना निवासी मुकेश ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद एक के बाद एक मामले   खुलते गये।


पुलिस की पूछताछ में नानू ने डीजल चोरी करने की बात भी कबूली उसने बताया कि वजवाना स्थित सीमेंट फैक्ट्री में खड़ी ट्रकों से 13 हजार लीटर डीजल चोरी किया। जिसकी कीमत 7 लाख हैं। इसके अलावा दो साल पहले नानू ने मार्बल फैक्ट्री से 30 मार्बल की स्लेब भी चुराई सीमेंट के कट्टे भी चुराए थे। नानू ने इसी चोरी के सामान से अपना घर बनवा लिया। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

चोरी का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आपराधिक रिकॉर्ड वाले संदिग्धों की निगरानी करना शुरू किया। जहां नानू ने वारदात करना कबूल लिया पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। दो दिन रिमांड के लिए भेजा नानू अवैध हथियार नकबजनी सहित चोरी के मामलों में गिरफ्तार हो चुका है।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended