संजीवनी टुडे

किसान आन्दोलनः यूपी बॉर्डर पर दूसरे दिन भी धरना जारी, हाईवे बंद

संजीवनी टुडे 27-11-2020 11:33:20

ग्वालियर से दिल्ली के लिए किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहीं सामाजिक कार्यकता मेधा पाटकर के काफिले को रोके जाने के बाद से शुक्रवार यानी दूसरे दिन भी हाईवे पर किसान संगठनों का धरना जारी है


आगरा। ग्वालियर से दिल्ली के लिए किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहीं सामाजिक कार्यकता मेधा पाटकर के काफिले को रोके जाने के बाद से शुक्रवार यानी दूसरे दिन भी हाईवे पर किसान संगठनों का धरना जारी है। यूपी पुलिस ने जिला आगरा के सैया राजस्थान बॉर्डर पर ही रोक दिया जिसके चलते किसान संगठनों का धरना दूसरे दिन भी जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार किसान आंदोलन में शरीक होने के लिए निकली सामाजिक कार्यकता मेधा पाटकर व उनके तमाम समर्थकों को यूपी पुलिस की ओर से बॉर्डर पर ही रोक दिये जाने के बाद से शुक्रवार सुबह भी आन्दोलनकारी धरना पर बैठे रहे। इस कारण रातभर ग्वालियर हाईवे को बंद रहा जिसके चलते सैकडों की संख्या में लोग जाम में फसे रहे हैं। 

वहीं आन्दोलन को राजस्थान की सीमा में बैठकर तेजधार देनेे का कार्य किया जा रहा है जोकि दिल्ली जाने की जिद पर अडे़ हुये हैं। यूपी प्रशासन ने सीमा में प्रवेश करने पर सख्त मनाही कर रखी है। हाईवे पर जाम को देखते हुये प्रशासन ने रूट डायर्वजन कर किया है। 

यह खबर भी पढ़े: स्वस्थ और चमकदार त्वचा के लिए अनुष्का शर्मा ऐसे करती हैं डिटॉक्स, आप भी आजमाएं ये नेचुरल तरीके

यह खबर भी पढ़े: अब बताया बीसीसीआई ने रोहित शर्मा के नहीं खेलने का सच, फिर से खेलने पर फैसला 11 दिसंबर को

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended