संजीवनी टुडे

केरल: गुरुवायुर मंदिर में पीएम मोदी ने की विशेष पूजा-अर्चना

संजीवनी टुडे 08-06-2019 11:50:07

पीएम मोदी आज केरल के गुरुवायुर मंदिर पहुंचे यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशेष पूजा-अर्चना की। मोदी पारंपरिक परिधान में पूजा के लिए गुरुवायुर मंदिर पहुंचे।


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज केरल के मशहूर गुरुवायूर कृष्ण मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे। यहां 'तुला भरण' पूजन परंपरा के तहत उन्हें कमल के फूलों से तौला गया। पूजा-अर्चना के लिए एक मुस्लिम परिवार से 112 किलोग्राम कमल के फूल खरीदे गए थे। पूजा-अर्चना करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी कार्यकर्ताओं की 'अभिनव सभा' को भी संबोधित करेंगे। 

बताया जा रहा है कि कमल के इन फूलों को तिरुनवाया के एक मुस्लिम किसान परिवार से खरीदा गया था। त्रिशूर का गुरुवायूर मंदिर पांच हजार साल पुराना मंदिर है। मंदिर में दर्शन और जनसभा को संबोधित करने के बाद मोदी कोच्चि अंतरराष्ट्रीय हावई अड्डे से दिल्ली के लिए दोपहर 2 बजे रवाना हो जाएंगे। इसके बाद पीएम मोदी आज ही मालदीव और श्रीलंका यात्रा के लिए रवाना हो जाएंगे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

यात्रा पर रवाना होने से पहले मोदी ने कहा था कि दोनों जगह उनका यह दौरा नेबरहुड फर्स्ट की नीति को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि इस यात्रा से दोनों ही देशों से भारत के संबंध और मजबूत होंगे। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now