संजीवनी टुडे

प्रोफेसर के अश्लील कमेंट से आहत छात्राओं ने FACEBOOK पर डाली टॉपलेस तस्वीरें

संजीवनी टुडे 20-03-2018 17:29:40


नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्राओं पर अश्लील कमेंट करने का मामला शांत भी नहीं हुआ कि केरल से ऐसी ही एक शर्मनाक घटना सामने आई है। केरल के फारूख ट्रेनिंग कॉलेज के एक प्रोफेसर पर भी ऐसा ही आरोप लग रहा है। प्रोफसर जौहर मुन्नवर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मुस्लिम छात्राओं के पहनावे को लेकर अश्लील टिप्पणी का आरोप लग रहा है। प्रोफेसर की इस अपमानजनक कमेंट के बाद छात्र-छात्राएं सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक उतर आए है।

प्रोफेसर ने कहा- तरबूज जैसे दिखते है अंग
खबरों क अनुसार वायरल वीडियो में कोचिकोड स्थित फारूख ट्रेनिंग कॉलेज प्रोफेसर जौहर मुन्नवर ने कहा कि मैं जिस कॉलेज में शिक्षक हूं वहां 80 प्रतिशत लड़कियां पढ़ती हैं। इनमें से अधिकत्तम लड़कियां मुस्लिम समुदाय से है लेकिन वो लड़कियां परदे में रहना पसंद नहीं करती। वो इस तरह के कपड़े पहनती है कि पुरूष उनकी तरफ आकर्षित हो। लड़कियों के कुछ अंग लाल तरबूज की तरह दिखते हैं। जबकि इस्लाम में ऐसे अंगों को ढककर रखने की बात कही गई है।

प्रोफेसर की इस अश्लील टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक विरोध शुरू हो गया है। लड़कियों ने सोशल मीडिया पर कैपेंन चलाते हुए, हाथों में तरबूज लेकर अपनी टॉपलेस फोटो फेसबुक पर पोस्ट की है। हालांकि फेसबुक ने ऐसे सभी अकाउंट हटा दिए है जिस पर टॉपलेस फोटो पोस्ट की गई है।

MUST WATCH

प्रोफसर के इस वीडियो के वायरल होने के बाद कॉलेज की ओर से बयान जारी किया गया है। प्राचार्य सीए जवाहर ने कहा कि यह स्पीच तीन महीने पुराना है और कॉलेज परिसर के बाहर दिया गया है। इसलिए कॉलेज प्रशासन इस मामले में प्रोफेसर के खिलाफ कोई कार्रवाही नहीं कर सकता है। हालांकि उन्होनें यह भी कहा कि बेशक छात्र-छात्राएं इस मामले को लेकर प्रदर्शन कर रहें हैं लेकिन कॉलेज प्रशासन को इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है।

More From national

Trending Now
Recommended