संजीवनी टुडे

केरल बैंक का गठन सहकारी समितियों के लिए खुशखबरी : मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन

संजीवनी टुडे 27-11-2020 13:37:16

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा कि केरल बैंक राज्य में नंबर एक बैंक बन जाएगा।


तिरुवनंतपुरम। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा कि केरल बैंक राज्य में नंबर एक बैंक बन जाएगा। उन्होंने केरल बैंक के गठन को सहकारी समितियों के लिए खुशखबरी बताया। केरल बैंक रिजर्व बैंक के दिशा-निर्देशों के अनुसार एक पेशेवर तरीके से कार्य करेगा और राज्य की विकासात्मक गतिविधियों का हिस्सा होगा।

मुख्यमंत्री यहां शुक्रवार को केरल बैंक की पहली प्रशासनिक समिति के कार्यभार संभालने के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने यह भी घोषणा की कि सीपीएम राज्य समिति के सदस्य गोपी कोट्टमुरिक्कल को अध्यक्ष और एम के कन्नन को उपाध्यक्ष के रूप में चुना गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग बैंक का हिस्सा नहीं हैं, उन्हें भी इसमें शामिल होना चाहिए। केरल बैंक का गठन 26 नवंबर, 2019 को राज्य सहकारी बैंक के साथ जिला बैंकों के विलय के बाद किया गया था। सहकारी विभाग सचिव की अध्यक्षता वाली एक अंतरिम प्रशासनिक समिति पर एक वर्ष के लिए बैंक का प्रभार था। इस समिति की अवधि गुरुवार को समाप्त हो गई जिससे नै समिति बनी। 

यह खबर भी पढ़े: TRP Week 46 report: पहले नंबर पर एकता कपूर के सीरियल ने मारी बाजी, जानिए कौन सा शो किस नंबर पर रहा, देखें लिस्ट

यह खबर भी पढ़े: ये है WhatsApp Messages Schedule करने का आसान सा तरीका, जानें टिप्स

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended