संजीवनी टुडे

कुमार विश्वास का केजरीवाल पर तंज: “सबूत जलने लगे हैं गुनाहागारों के ...”

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 20-01-2020 19:31:30

गौरतलब है कि परिवहन विभाग के सिविल लाइंस स्थित कार्यालय में आज सुबह आग लग गई थी। विश्वास ने परिवहन विभाग के कार्यालय में लगी आग पर हमला करते हुए ट्वीट किया,


नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक समय प्रमुख सहयोगी रहे कुमार विश्वास ने सोमवार को सिविल लाइंस स्थित दिल्ली परिवहन विभाग के कार्यालय में आग लगने पर बिना नाम लिए केजरीवाल सरकार पर तीखा हमला बोला और कहा कि सबूत जलने लगे हैं गुनाहगारों के।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​रोड शो में ही बीत गया समय, केजरीवाल नहीं भर पाए नामांकन

गौरतलब है कि परिवहन विभाग के सिविल लाइंस स्थित कार्यालय में आज सुबह आग लग गई थी। विश्वास ने परिवहन विभाग के कार्यालय में लगी आग पर हमला करते हुए ट्वीट किया, “सबूत जलने लगे हैं गुनाहागारों के ...।” उन्होंने अपने ट्वीटर पर आग की एक फोटो भी शेयर की है।

पिछले विधानसभा चुनाव में विश्वास ने आम आदमी पार्टी(आप) के चुनाव प्रचार में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था,किंतु दिल्ली की तीन राज्यसभा सीटों के चुनाव के दौरान वह नाराज हो गए थे और अब केजरीवाल सरकार पर समय.समय पर निशाना साधते रहते हैं।

बताया जा रहा है कि आग की वजह से कार्यालय में रखा कुछ सामान और कंप्यूटर जल गए हैं। आग कैसे लगी अभी इसका कारण पता नहीं लगा है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended