संजीवनी टुडे

केजरीवाल ने अनाज मंडी अग्नि हादसे के दिये न्यायिक जांच के आदेश

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 08-12-2019 14:26:09

केजरीवाल ने रानी झांसी रोड़ के निकट अनाज मंडी में रविवार सुबह एक चार मंजिला इमारत में लगी भीषण आग के न्यायिक जांच के आदेश दिए है तथा मृतकों के परिजनों को दस लाख और घायलों के परिजनों को एक लाख रूपए सहायता राशि देने की घोषणा की है।


नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने रानी झांसी रोड़ के निकट अनाज मंडी में रविवार सुबह एक चार मंजिला इमारत में लगी भीषण आग के न्यायिक जांच के आदेश दिए है तथा मृतकों के परिजनों को दस लाख और घायलों के परिजनों को एक लाख रूपए सहायता राशि देने की घोषणा की है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी होगा उसे सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

यह खबर भी पढ़ें:​ CM रघुवर दास ने कहा- गुजरात-महाराष्ट्र भी झारखंड का मुकाबला नहीं कर सकता

केजरीवाल ने सुबह घटनास्थल का दौरा कर मृतकों के परिजनों को दस लाख तथा घायलों के परिजनों को एक लाख रूपए सहायता राशि देने की घोषणा की है। उन्होंने घटनास्थल का दौरा करने के बाद एलएनजेपी जाकर घायलों से मुलाकात की। उन्होंने यहां चिकित्सकों से भी बातचीत कर घायलों का हालचाल जाना और कहा कि घायलों के इलाज का खर्च दिल्ली सरकार उठाएगी।

इस भीषण हादसे में अब तक 43 लोगों की मौत हो चुकी है और झुलसे लोगों को राम मनोहर लाल लोहिया, हिंदू राव अस्पताल, सफदरजंग, लेडी हार्डिंग और लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended