संजीवनी टुडे

केजरीवाल को पर्चा भरने के लिए करना पड़ा 7 घंटे इंतजार, करीब 3 घंटे बाद घर लौट गए माता-पिता

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 21-01-2020 22:04:29

(आप) के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए नयी दिल्ली सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया।


नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए नयी दिल्ली सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया। जामनगर हाउस स्थित निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय दोपहर करीब 12 बजे नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे केजरीवाल को नयी दिल्ली विधानसभा सीट से बड़ी संख्या में पर्चा दाखिल करने आये उम्मीदवारों के मौजूद होने से लगभग सात घंटे का लंबा इंतजार करना पड़ा। वह करीब पौने सात बजे पर्चा दाखिल कर निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय से बाहर निकले।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​कमांडों सुरेंद्र और फतह सिंह ने पवार की नीतियों से प्रभावित होकर आप पार्टी से दिया इस्तीफा, राकांपा में हुए शामिल

नामांकन दाखिल करने आये केजरीवाल के साथ उनके माता-पिता, पत्नी सुनीता केजरीवाल, पुत्री हर्षिता केजरीवाल के अलावा उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह भी थे। नामांकन में हालांकि हो रही देरी को देखते हुए उनके माता-पिता करीब तीन घंटे बाद घर लौट गये।

केजरीवाल तीसरी बार नयी दिल्ली सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट से कांग्रेस के रमेश सब्बरवाल इस सीट से प्रत्याशी बनाये गये हैं जबकि भारतीय जनता पार्टी से सुनील यादव इस सीट से चुनावी मैदान में उतरे हैं।

गौरतलब है कि केजरीवाल कल नामांकन पत्र भरने वाले थे, उससे पहले उन्होंने यहां मंदिर मार्ग से रोड शो किया। रोड शो के बाद जब वह जामनगर स्थित निर्वाचन कार्यालय पहुंचे तो निर्धारित समय बीत जाने के कारण वह पर्चा दाखिल नहीं कर सके।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended