संजीवनी टुडे

पीएम मोदी के भव्य स्वागत के लिए काशी ने बिछाये पलक पांवड़े, पीएम ने भी किया ट्वीट

संजीवनी टुडे 06-07-2019 11:12:52

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज (शनिवार को) वाराणसी आगमन पर शहर में अपने सांसद को लेकर काफी हर्ष देखने को मिल रहा है।


वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज (शनिवार को) वाराणसी आगमन पर शहर में अपने सांसद को लेकर काफी हर्ष देखने को मिल रहा है। बाबतपुर एयरपोर्ट से लेकर हरहुआ पंचक्रोशी रोड स्थित पूर्व माध्यमिक कन्या विद्वयालय तक सड़क के किनारे भाजपा कार्यकर्ता और नागरिक मोदी-मोदी के नारे के बीच ढ़ोल नगाड़े की थाप पर थिरकते हुए पीएम के स्वागत के लिए जुटे हैं। 

बाबतपुर से लेकर हरहुआ, बड़ालालपुर स्थित हस्तकला संकुल और पुलिस लाइन से लेकर दशाश्वमेध घाट तक पूरे मार्ग में जहां सुरक्षा कारणों से बैरिकेडिंग की गई थी, वहीं पूरे राह भाजपा का झंडा और पीएम के स्वागत में लगे विशाल होर्डिग बैनर से माहौल भगवामय कर दिया है।

उधर, प्रधानमंत्री ने बनारस आने का ट्वीट कर कायकर्ताओं को और उत्साह से भर दिया। प्रधानमंत्री ने पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर ट्वीट किया। यह अभियान समाज के सभी वर्ग के लोगों को भाजपा परिवार से जोड़ेगा। यह हमारी पार्टी को मजबूत करेगा। हमारी प्रेरणा डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर भाजपा का सदस्यता अभियान शुरू होगा। मैं इस अभियान में काशी में शामिल रहूंगा।

पीएम का कार्यक्रम
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाराणसी में चार कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। सुबह बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अन्तरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उतरने के बाद यहां पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके बाद सड़क मार्ग से हरहुआ पंचक्रोशी मार्ग स्थित प्राथमिक विद्वयालय में आनंद कानन नवग्रह वाटिका में पीपल का पौधा रोपकर पूरे देश में पर्यावरण सरंक्षण का संदेश देंगे। यहां से पीएम बड़ालालपुर स्थित दीनदयाल हस्तकला संकुल(टीएफसी) आएंगे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिन पर भाजपा के देशव्यापी सदस्यता अभियान का आगाज कर पांच हजार कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे। पीएम यहां पांच लोगों को पार्टी का सदस्य भी बनाएंगे। फिर वो हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन और उसके बाद दशाश्वमेध स्थित मान महल जाएंगे। यहां प्रधानमंत्री वर्चुअल म्यूजियम का अवलोकन कर इसके बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे। इसके बाद मोदी पुलिस लाइन होते हुए बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और सेना के विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

hjy

More From national

Trending Now
Recommended