संजीवनी टुडे

कर्नाटकः येदियुरप्पा पीएम मोदी और अमित शाह से करेंगे आज बात

संजीवनी टुडे 24-07-2019 10:51:01

कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस की कुमारस्वामी सरकार के गिरने के बाद अब बीजेपी ने सरकार बनाने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। कर्नाटक बीजेपी के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा आज राज्यपाल वजुभाई वाला से मुलाकात करेंगे। हालांकि वो पहले प्रधानमंत्री मोदी व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से बात करेंगे, उसके बाद ही राज्यपाल से मिलने जाएंगे।


नई दिल्ली। कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस की कुमारस्वामी सरकार के गिरने के बाद अब बीजेपी ने सरकार बनाने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। कर्नाटक बीजेपी के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा आज राज्यपाल वजुभाई वाला से मुलाकात करेंगे। हालांकि वो पहले प्रधानमंत्री मोदी व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से बात करेंगे, उसके बाद ही राज्यपाल से मिलने जाएंगे। 

कुमारस्वामी सरकार गिरने के बाद कर्नाटक के नए सीएम बनने जा रहे येदियुरप्पा ने कहा कि अब से विकास के एक नए युग की शुरुआत होगी। ये कर्नाटक के लोगों और लोकतंत्र की जीत है, लोग कुमारस्वामी सरकार से तंग आ चुके थे। अब मैं कर्नाटक के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि नई सरकार आने के बाद विकास के नए युग की शुरुआत होगी। 

येदियुरप्पा ने कहा कि उनका मुख्य फोकस राज्य के किसानों पर रहेगा जो सूखे और अन्य समस्याओं से जूझ रहे हैं। हमारे किसान सूखे और अन्य दिक्कतों से परेशान हैं और मैं कर्नाटक के लोगों को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि किसानों को और ज्यादा महत्ता दी जाएगी जिससे वो लोग खुशी से जीवन बिता सकें। उन्होंने  कहा कि जैसे ही उनकी नई सरकार चार्ज संभालेगी वो इस बारे में जितना जल्दी हो सकेगा फैसला लेगी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

वहीं बीजेपी ने सरकार गठन का फूलप्रूफ प्लान बनाया है ताकि अंतिम समय तक कोई 'खेल' न हो सके। यही वजह है कि मुंबई में कैंप कर रहे कांग्रेस-जेडीएस के बागी विधायक येदियुरप्पा के सीएम पद की शपथ लेने के बाद ही बेंगलुरु के लिए रवाना होंगे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended