संजीवनी टुडे

कर्नाटक : उमेश जाधव के बाद रमेश जारकीहोली भी जा सकते हैं भाजपा की शरण में!

संजीवनी टुडे 10-03-2019 13:02:43


बेंगलुरु। कांग्रेस के बागी गुट के नेता रमेश जारकीहोली की भाजपा विधायक शिवनगौड़ा नायक के साथ हुई बैठक ने सियासी गलियारों में कई अटकलों को जन्म दे दिया है। 

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

शिवनगौड़ा और रमेश जारकीहोली के बीच यह बैठक करीब आधा घंटे तक चली। उमेश जाधव के बाद भाजपा रमेश जारकीहोली को पार्टी का टिकट देने के प्रयास में है। जारकीहोली को चिक्कोड़ी लोकसभा क्षेत्र से टिकट दिया जा सकता है।

बताया जाता है कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बी.एस. येदियुरप्पा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के दौरान इस संबंध में चर्चा की है। प्रदेश भाजपा ने लोकसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की सूची तैयार कर दी है, जिस पर अंतिम मुहर लगना शेष है। 

पिछले साल दिसंबर माह में कर्नाटक मंत्रिमंडल विस्तार के दौरान मंत्री पद से हटाए जाने के बाद से ही रमेश जारकीहोली कांग्रेस आलाकमान से नाराज चल रहे हैं। उस समय आलाकमान ने उनको नोटिस जारी कर दिल्ली तलब किया था लेकिन वे नहीं गए। पिछले साल दिसंबर से फरवरी के दौरान प्रदेश की राजनीति में काफी उठापटक रही लेकिन वे सामने आने की बजाय पर्दे के पीछे ही रहे। 

पार्टी ने विधानसभा अध्यक्ष रमेश कुमार ने जब उन्हें अयोग्य ठहराए जाने की अनुशंसा की तो रमेश सामने आये और उन्होंने इससे इनकार किया कि वे पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त थे या उन्होंने पार्टी आलाकमान को चुनौती दी। रमेश जारकीहोली के अलावा उमेश जाधव, बी. नागेन्द्र और महेश कुमटल्ली भी भाजपा के संपर्क में थे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उमेश जाधव हाल ही में कलबुर्गी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा से पूर्व भाजपा में शामिल हो गए, जिन्हें पार्टी मल्लिकार्जुन खड़गे के सामने चुनाव मैदान में उतारेगी। अब रमेश जारकीहोली और बी.नागेंद्र भी उसी कतार में बताए जा रहे हैं। लोकसभा चुनाव की बकायदा घोषणा के साथ ही घटनाक्रम तेजी से बदलने की संभावना है।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended