संजीवनी टुडे

कर्नाटक संकट: बागी विधायक एमटीबी नागराज इस्तीफा लेंगे वापस !

संजीवनी टुडे 13-07-2019 16:19:36

संकट में फंसी राज्य की गठबंधन सरकार के लिए शनिवार को एक राहत भरी खबर आयी। पार्टी विधायक एमटीबी नागराज ने इस्तीफ़ा वापस लेने के संकेत दिए हैं।


बेंगलुरु। संकट में फंसी राज्य की गठबंधन सरकार के लिए शनिवार को एक राहत भरी खबर आयी। पार्टी विधायक एमटीबी नागराज ने इस्तीफ़ा वापस लेने के संकेत दिए हैं। कांग्रेस विधायक एमटीबी नागराज ने कहा है कि उस समय स्थिति ऐसी थी कि हमने इस्तीफा सौंप दिया था, लेकिन अब डीके शिवकुमार और अन्य लोग आए और हमसे इस्तीफे वापस लेने का अनुरोध किया। 

उन्होंने शनिवार को ट्वीट किया, 'मैं अपने साथी विधायक सुधाकर राव से बात करूंगा और फिर देखूंगा कि क्या किया जाना है, आखिरकार मैंने कांग्रेस पार्टी में दशकों बिताए हैं।'

वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने शनिवार को उन असंतुष्ट विधायकों को मनाने के लिए बातचीत शुरू की, जिन्होंने विधानसभा से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस पार्टी के संकटमोचक और जल संसाधन मंत्री डीके शिवकुमार शनिवार सुबह एमटी नागराज के आवास पर पहुंंचे और उनको इस्तीफ़ा वापस लेने के लिए मनाने का प्रयास किया। 

उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर भी इस्तीफा वापस लेने को लेकर उन्हें मनाने के लिए पहुंचे थे। नागराज ने बुधवार को विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था। पार्टी की तरफ से असंतुष्ट विधायक रामलिंग रेड्डी, मुनिरत्ना और रोशन बेग को मनाने का प्रयास किया गया है।

उधर, मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कांग्रेस के चार बागी विधायकों के साथ बातचीत की है और उम्मीद जताई है कि वह सभी अपना इस्तीफा वापस ले लेंगे। कुमारस्वामी ने शुक्रवार को सदन में बहुमत सिद्ध करने का निर्णय लिया है। इससे भाजपा ने अपने विधायकों को रिसोर्ट में रखा है। जेडीएस और कांग्रेस के विधायक भी होटल और रिजॉर्ट में ठहरे हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

bhggd

More From national

Trending Now
Recommended