संजीवनी टुडे

कर्नाटक संकट: विधानसभा स्पीकर ने 11 विधायकों के इस्तीफे की पुष्टि की

संजीवनी टुडे 07-07-2019 07:36:17

कर्नाटक विधानसभा के स्पीकर केआर रमेश कुमार ने 11 विधायकों के इस्तीफे की पुष्टि की है। ये विधायक विधानसभा आये थे लेकिन स्पीकर के उपलब्ध नहीं होने पर उनके सचिव को इस्तीफे सौंप दिए हैं। इस्तीफा देने वाले विधायकों में बीसी पाटिल, नारायण गौड़ा, शिवराम हेब्बार, महेश कुमटल्ली, गोपालैया और प्रताप गौड़ा पाटिल के नाम शामिल हैं।


बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा के स्पीकर केआर रमेश कुमार ने 11 विधायकों के इस्तीफे की पुष्टि की है। ये विधायक विधानसभा आये थे लेकिन स्पीकर के उपलब्ध नहीं होने पर उनके सचिव को इस्तीफे सौंप दिए हैं। इस्तीफा देने वाले विधायकों में बीसी पाटिल, नारायण गौड़ा, शिवराम हेब्बार, महेश कुमटल्ली, गोपालैया और प्रताप गौड़ा पाटिल के नाम शामिल हैं। 

रमेश कुमार ने शनिवार को पत्रकारों से कहा कि सत्तारूढ़ कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन के ग्यारह विधायकों ने अपना इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने मेरे निजी सचिव को अपना त्यागपत्र सौंपा है। मैंने अपने कार्यालय से उन विधायकों को इस्तीफे की प्राप्ति सूचना देने के लिए कहा है। उनका कहना था कि नियमानुसार उन्हें व्यक्तिगत रूप से मुझे अपना इस्तीफा सौंपना होगा।  

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

अब मैं आगामी मंगलवार को अपने कार्यालय जाऊंगा और नियमानुसार त्यागपत्र पर काम करूंगा। राजभवन जाने वाले कुछ विधायकों के बारे में पूछे जाने पर कुमार ने कहा कि उन्हें राजभवन या राष्ट्रपति भवन जाने दो। उधर, उपमुख्यमंत्री जी परमेश्‍वर और डीके शिवकुमार ने संकट को देखते हुए कांग्रेस विधायकों की बैठक बुलाई है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now