संजीवनी टुडे

कर्नाटक: फ्लोर टेस्ट से पहले गायब हुए कांग्रेस MLA अस्पताल में मिला, शिवकुमार ने कहा- अगवा किया गया...

संजीवनी टुडे 19-07-2019 08:10:31

कर्नाटक के फ्लोर टेस्ट से पहले गायब हुए कांग्रेस के विधायक श्रीमंत बालासाहेब पाटिल का पता चल गया है। उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। श्रीमंत पाटिल बुधवार रात बेंगलुरु के विंडफ्लावर प्रकृति रिसॉर्ट से गायब हो गए थे।


नई दिल्ली। कर्नाटक के फ्लोर टेस्ट से पहले गायब हुए कांग्रेस के विधायक श्रीमंत बालासाहेब पाटिल का पता चल गया है। उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। श्रीमंत पाटिल बुधवार रात बेंगलुरु के विंडफ्लावर प्रकृति रिसॉर्ट से गायब हो गए थे। पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से यह खबर दी है। न्यूज एजेंसी को सूत्रों ने बताया, ‘कर्नाटक के कांग्रेस विधायक (श्रीमंत पाटिल) गुरूवार को मुंबई आए. पहले उन्हें यहां निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बाद में सेंट जॉर्ज (सरकार द्वारा संचालित) अस्पताल में ले जाया गया। 

इस बात की पुष्टि करते हुए कर्नाटक कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपनी पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘विधायक दिल में दर्द की शिकायत लेकर यहां आया है। कर्नाटक में कई हृदयरोग विशेषज्ञ हैं, जहां मुफ्त इलाज संभव है। कर्नाटक में एक ऐसा अस्पताल है जो एम्स (दिल्ली) के बाद सबसे अच्छा है, लेकिन वह (पाटिल) कर्नाटक के उस अस्पताल को छोड़ यहां मुंबई के अस्पताल में आए हैं।”

वहीं कांग्रेस ने कर्नाटक विधानसभा में आरोप लगाया कि उसके विधायक श्रीमंत पाटिल को गठबंधन सरकार गिराने के प्रयासों के तहत अगवा कर लिया गया है। कांग्रेस ने कहा कि पार्टी विधायकों के साथ एक रिजॉर्ट में होने के बाद पाटिल अचानक गायब हो गए और उसके बाद से वह किसी से संपर्क में नहीं हैं। वरिष्ठ नेता डी के शिवकुमार ने आरोप लगाया कि पाटिल को अगवा करके मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिवकुमार ने कहा, ‘मैं हाथ जोड़ कर अध्यक्ष से अपील करता हूं कि मेरे पार्टी के विधायकों को अगवा किया गया है। मुझे परिजन का कॉल आया था। महोदय मैं चाहता हूं कि आप उन्हें वापस लाएं। हम पुलिस संरक्षण चाहते हैं।'  

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

कांग्रेस विधायकों ने एक स्वर में कहा कि विधायक डर के साए में रह रहे हैं। पाटिल को अगवा किया गया, एक कमरे में रखा गया। उन्हें विशेष विमान से ले जा कर एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। शिवकुमार ने कहा कि वे ऐसे कागजात दिखा सकते हैं, जिनसे साबित हो सकता है कि पाटिल को विधानसभा में आने से रोकने के लिए उन्हें जबरदस्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended