संजीवनी टुडे

कर्नाटक कांग्रेस-JDS के बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखी चिट्ठी, बताया जान का खतरा

संजीवनी टुडे 10-07-2019 08:48:58

कर्नाटक कांग्रेस और जनता दल (सेक्युलर) के बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस को एक खत लिखा है। जिसमें उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया है। मुंबई के रेनिसंस होटल में ठहरे कर्नाटक कांग्रेस और जेडीएस के दस बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस को एक खत लिखकर अपनी जान का खतरा बताया है।


नई दिल्ली। कर्नाटक कांग्रेस और जनता दल (सेक्युलर) के बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस को एक खत लिखा है। जिसमें उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया है। मुंबई के रेनिसंस होटल में ठहरे कर्नाटक कांग्रेस और जेडीएस के दस बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस को एक खत लिखकर अपनी जान का खतरा बताया है। 

इन विधायकों ने मंगलवार देर रात मुंबई पुलिस कमिश्नर को इस चिट्ठी में लिखा कि उनकी जान को खतरा है और वह कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और वरिष्ठ कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार नहीं मिलना चाहते हैं। 

बागी विधायकों की चिट्ठी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। होटल के बाहर जवान तैनात कर दिए गए हैं। ये जवान होटल के एंट्री गेट पर आने जाने वालों पर कड़ी नजर बनाए हुए हैं। 

बता दें कि मुंबई के रेनिसंस होटल के बाहर महाराष्ट्र स्टेट रिजर्व पुलिस फॉर्स और राइट कंट्रोल पुलिस के जवान तैनात हैं। 

बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखे खत में आरोप लगाया है कि सीएम कुमारस्वामी और डीके शिवकुमार के मुंबई आने से उनकी जान को खतरा हो सकता है। पुलिस कमिश्नर को लिखी इस चिट्ठी में कांग्रेस और जेडीएस के 10 बागी विधायकों के नाम और उनके लिखित हस्ताक्षर हैं। 

More From national

Trending Now
Recommended