संजीवनी टुडे

कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले - मैं बिजली की गति से काम नहीं कर सकता

संजीवनी टुडे 12-07-2019 08:32:44

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद कांग्रेस-जद (एस) के 10 बागी विधायकों ने विधानसभा के अध्यक्ष केआर रमेश कुमार से मुलाकात की। रमेश ने कहा सही रूप में दिए गए इस्तीफों को पूरी तरह से संतुष्ट होने पर करुंगा स्वीकार। उन्होंने कहा कि उनसे बिजली की गति से काम करने की उम्मीद नहीं की जा सकती।


नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद कांग्रेस-जद (एस) के 10 बागी विधायकों ने विधानसभा के अध्यक्ष केआर रमेश कुमार से मुलाकात की। रमेश ने कहा सही रूप में दिए गए इस्तीफों को पूरी तरह से संतुष्ट होने पर करुंगा स्वीकार। उन्होंने कहा कि उनसे बिजली की गति से काम करने की उम्मीद नहीं की जा सकती। 

कुमार ने कहा कि इस्तीफा सही प्रारूप में हैं लेकिन उन्हें इसकी पड़ताल करनी होगी कि क्या ये स्वैच्छिक और वास्तविक हैं। मैंने उन्हें मिलने की कोई तिथि नहीं दी है। मुझे इन पर अंतिम निर्णय लेने के लिए कुछ समय चाहिए। उन्होंने विधायकों से पुन: इस्तीफा प्राप्त करने के बाद यहां संवाददाताओं से कहा कि त्यागपत्र देने संबंधी पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी करवाई गयी है। इस वीडियोग्राफी के फुटेज उच्चतम न्यायालय के महा पंजीयक को सौंपे जायेंगे। 

विधानसभा अध्यक्ष ने बागी विधायकों के इस्तीफे स्वीकारने में देरी करने संबंधी रिपोर्ट को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा की इन निराधार रिपोर्टों से मुझे पीड़ा हुई है। मुझे किसी को खुश करने की जरूरत नहीं है। मैं जनता के व्यापक हित को देखते हुए संविधान और कानून के अनुरूप कदम उठा रहा हूं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

रमेश कुमार ने स्पष्ट किया कि शनिवार को अपराह्न दो बजे तक वह अपने चैम्बर में थे और उन्हें किसी का न तो त्यागपत्र मिला और न ही किसी ने उनसे मिलने के लिए समय मांगा। सात जुलाई को रविवार था और सोमवार आठ जुलाई को वह निजी कार्य से शहर से बाहर से गये थे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From national

Trending Now
Recommended