संजीवनी टुडे

VIDEO: पीएम मोदी ने शेयर की 20 साल पुरानी तस्वीर, सैनिकों के साहस और समर्पण को किया याद

संजीवनी टुडे 26-07-2019 10:54:04

देश भर में आज करगिल विजय दिवस मनाया जा रहा है। करगिल विजय दिवस के 20 साल पूरे हो गए हैं। 26 जुलाई 1999 को कारगिल युद्ध में पाकिस्तान के खिलाफ भारत को विजय मिली थी। यही वजह है कि हर साल 26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस मनाया जाता है।


नई दिल्ली। देश भर में आज करगिल विजय दिवस मनाया जा रहा है। करगिल विजय दिवस के 20 साल पूरे हो गए हैं। 26 जुलाई 1999 को कारगिल युद्ध में पाकिस्तान के खिलाफ भारत को विजय मिली थी। यही वजह है कि हर साल 26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस मनाया जाता है। इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जवानों को याद करते हुए ट्वीट किया है। 

ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा "कारगिल विजय दिवस पर मां भारती के सभी वीर सपूतों का मैं हृदय से वंदन करता हूं। यह दिवस हमें अपने सैनिकों के साहस, शौर्य और समर्पण की याद दिलाता है। इस अवसर पर उन पराक्रमी योद्धाओं को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि, जिन्होंने मातृभूमि की रक्षा में अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया। जय हिंद!"

एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी ने साल 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान मुझे कारगिल जाने और बहादुर सैनिकों के साथ एकजुटता दिखाने का मौका मिला। उन्होंने लिखा यह वह समय था जब मैं अपनी पार्टी जम्मू कश्मीर के साथ हिमाचल प्रदेश में अपनी पार्टी के लिए काम कर रहा था। कारगिल देखना और सैनिकों के साथ बातचीत अविस्मरणीय है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended