संजीवनी टुडे

उदय जाखड़ के खुलासे के बाद कपिल मिश्रा और कुमार विश्वास का केजरीवाल पर प्रहार

संजीवनी टुडे 11-05-2019 18:46:51


नई दिल्ली। दिल्ली में लोकसभा चुनाव के ठीक एक दिन पहले पश्चिमी दिल्ली की लोकसभा सीट पर बड़ा सियासी घमासान मचा गया है। यह सियासी घमासान आम आदमी पार्टी(आप) से पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने खड़ा किया है। 

उदय जाखड़ ने शनिवार को पत्रकार वार्ता कर ‘आप’ पर आरोप लगाया कि "उनके पिता बलबीर सिंह जाखड़ ने पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट की उम्मीदवारी के लिए ‘आप’ को छह करोड़ रुपये दिए थे।" इस सनसनीखेज खुलासे के बाद ‘आप’ के बागी विधायक कपिल मिश्रा और ‘आप’ के नेता और कवि कुमार विश्वास ने केजरीवाल और पार्टी पर कड़ा प्रहार किया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

'आप' के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने शनिवार को ट्वीट के माध्यम लिखा कि ‘पश्चिमी दिल्ली के आप उम्मीदवार का बेटा बोल रहा है कि छह करोड़ में केजरीवाल बिक गया है। छह करोड़ में लोकसभा टिकट केजरीवाल ने बेचा है। अब समझ आया कि केजरीवाल ने गठबंधन क्यों नहीं किया, पैसा कहां से मिलता उनको। केजरीवाल बिकाऊ है, कलमाड़ी का ताऊ है।’

वहीं अन्य ट्वीट में कुमार विश्वास ने कविता के आप और केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि ‘धुन बिगड़ने लगी मसीहा की, ज़िद उखड़ने लगी मसीहा की! कूबकू फैल रही है बदबू, लाश सड़ने लगी मसीहा की।’

विश्वास ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘शुचिता एवं राष्ट्रीय उम्मीदों के आत्ममुग्ध बौने हत्यारे की वीभत्स लिप्साओं के पृष्ठभाग पर दिल्ली के जागरूक मतदाताओं के पदप्रहार की पहली किश्त 12 मई का मिलेगी और शेष 2020 के दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिलेगी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उल्लेखनीय है कि इस बाबत में पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से ‘आप’ के उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने पत्रकार वार्ता कर शनिवार को खुलासा किया कि उनके पिता बलबीर जाखड़ ने पश्चिमी दिल्ली से लोकसभा टिकट पाने के लिए ‘आप’ को छह करोड़ रुपये दिए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended