संजीवनी टुडे

कानपुर शूटआउट: एक और आरोपी गिरफ्तार, विकास दुबे के घर से पुलिस ने बरामद की एके-47 और कारतूस

संजीवनी टुडे 14-07-2020 11:41:44

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने मंगलवार को कहा कि पुलिस से लूटे कई हथियार बिकरू गांव से बरामद कर लिए गए हैं। विकास दुबे के घर से एके-47 और 17 कारतूस मिले हैं।


नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिकरू गांव में 3 जुलाई की रात हुई शूटआउट के एक और आरोपी शशिकांत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिसकर्मियों से लूटे गए हथियारों को बरामद कर लिया गया है। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने मंगलवार को कहा कि पुलिस से लूटे कई हथियार बिकरू गांव से बरामद कर लिए गए हैं। विकास दुबे के घर से एके-47 और 17 कारतूस मिले हैं। 

एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा कि शशिकांत पर 50 हजार रुपये का इनाम था।  शशिकांत के खुलासे के बाद पुलिस ने विकास दुबे के घर से एके-47 और 17 कारतूस बरामद कर लिया है। इसके साथ ही शशिकांत के घर से इंसास राइफल मिली है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में 21 आरोपी थे, जिसमें चार लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। गिरफ्तार आरोपियों में श्यामू वाजपेयी, जहान यादव, दयाशंकर अग्निहोत्री और शशिकांत है। अब तक 6 आरोपी एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं, जिसमें विकास दुबे, राजाराम, अतुल दुबे, अमर दुबे, प्रभात मिश्रा और प्रवीण दुबे है। 

एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा कि 120बी के तहत सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 216 में दो आरोपी जेल गए हैं। अभी इस केस में 11 लोगों की तलाश जारी है। वहीं दो अभियुक्त गुड्डन त्रिवेदी और सोनू जो महाराष्ट्र से पकड़े गए हैं, उन्हें रिमांड पर लेकर पुलिस यूपी आ रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में कोरोना के 98 नए केस आए सामने, 3 लोगों की मौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended