संजीवनी टुडे

कमलेश तिवारी की मां बोलीं- मेरे बेटे के हत्यारों को मिले फांसी की सजा

संजीवनी टुडे 23-10-2019 07:31:53

हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के मुख्य आरोपी अशफाक और मोइनुद्दीन को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। दोनों ने अपना गुनाह कबूल लिया है। सूत्रों के मुताबिक़ गुजरात एटीएस ने आरोपियों को गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से पकड़ा हैं।


नई दिल्ली। हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के मुख्य आरोपी अशफाक और मोइनुद्दीन को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। दोनों ने अपना गुनाह कबूल लिया है। सूत्रों के मुताबिक़ गुजरात एटीएस ने आरोपियों को गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से पकड़ा हैं। गुजरात एटीएस ने इन दोनों को गुजरात पहुंचने से पहले गिरफ्तार किया।

यह खबर भी पढ़े: इस बार अयोध्या में रामायण की थीम पर मनाया जाएगा दीपावली का त्योहार, आ चुकी है गिनीज बुक आफ वर्ल्ड रिकार्ड की टीम

हत्यारों की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही कमलेश तिवारी के परिवारीजन संतुष्ट दिखे। उन्होंने कहा कि हत्यारों को फांसी की सजा मिलनी चाहिये। वहीं, कमलेश की मां कुसुमा ने कहा कि गुजरात एटीएस ने बेहतरीन काम किया है। गुजरात पुलिस की खूब तारीफ की। साथ ही अब यह भी कहा कि वह सरकार से भी संतुष्ट है। सरकार ने हर कदम पर उनका साथ दिया।

उन्होंने कहा कि उनके बेटे के हत्यारों को फांसी की सजा मिलेगी तभी उन्हें शांति मिलेगी। वहीं, कमलेश के बड़े बेटे सत्यम ने कहा कि पुलिस को इस तरह से पैरवी करनी चाहिए कि हर आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिली। पिता की हत्या में शामिल दोनों को फांसी जरूर मिले। कमलेश की पत्नी किरन ने कहा कि पति के हत्यारों को जेल में रोटी तक न खिलायी जाये।

यह खबर भी पढ़े: राज्य के पांच विधानसभा क्षेत्रों में पांच केंद्रों पर आज होगा पुर्नमतदान, जानें

मालुम हो सूरत के अशफाक और मोईनुद्दीन कमलेश तिवारी की हत्या के आरोप में वांछित थे और पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी। हत्या का आरोपी अशफाक सूरत के लिंबायत स्थित ग्रीन व्यू अपार्टमेंट का रहने वाला है जबकि मोइनुद्दीन खुर्शीद पठान उमारवाड़ा स्थित लो कास्ट कॉलोनी, सूरत का रहने वाला है।

जानकारी के लिए आपको बता दें गुजरात के सूरत से मिठाई खरीदी गई। हत्यारोपी उसी मिठाई के डिब्बे में पिस्टल व चाकू छिपाकर कमलेश के दफ्तर पहुंचे और हत्या की। सूरत से ही साजिशकर्ताओं फैजान, मौलाना मोहसिन शेख व रशीद अहमद पठान को गिरफ्तार किया गया।लखीमपुर के पलिया से किराये पर इनोवा कार बुक की गई। फरार हत्यारोपी उसी से शाहजहांपुर पहुंचे।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर में 9314188188

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended