संजीवनी टुडे

भाजपा महिला मोर्चा 26 फरवरी से शुरू करेगी कमल ज्योति अभियान

संजीवनी टुडे 20-02-2019 02:45:00


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महिला मोर्चा नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए 26 फरवरी से कमल ज्योति अभियान, बाइक रैली और प्रबुद्ध महिला सम्मेलन के माध्यम से राजधानी की जनता विशेष रूप से महिलाओं से जनसमर्थन जुटाएगी। भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया राहटकर ने मंगलवार को अपने दो दिवसीय संगठनात्मक प्रवास के दौरान पार्टी कार्यालय संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनके प्रवास का उद्देश्य बूथ स्तर पर जाकर महिला कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में महिलाओं के लिए सरकार द्वारा लागू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार-प्रचार घर-घर तक ले जाना है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

उन्होंने आम आदमी पार्टी (आप) के नेतृत्व वाली केजरीवाल सरकार पर हमला करते हुए कहा कि स्कूल, अस्पताल पर किये तमाम दावे खोखले साबित हुए हैं और दिल्ली में विकास का एक भी कार्य नहीं हुआ है। राहटकर ने कहा कि 26 फरवरी को कमल ज्योति अभियान चलाया जाएगा, हर बूथ पर कार्यकर्ता लाभार्थियों के घर जाकर कमल ज्योति जलाएंगे। लोगों के घर के आंगन के बाहर कमल दीप प्रज्ज्वलित कर मोदी सरकार की उपलब्धियों की चर्चा लोगों के बीच करेंगे। दिल्ली भाजपा महिलाओं मोर्चा महिलाओं को भाजपा से जोड़ने के लिए कमल मेंहदी लगाकर नमो अगेन का संकल्प दिलाएंगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

2 मार्च को बाइक रैली सभी विधानसभाओं में निकाली जाएंगी जिसमें महिला मोर्चा की कार्यकर्ता बढ़ चढ़कर भाग लेंगीं। 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर दिल्ली में प्रबुद्ध महिला सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा जिसके तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की योजनाओं को बूथ स्तर पर प्रचार कर उन्हें पुनः प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसी पहली पार्टी है जिसने महिलाओं को संगठन एवं सरकार में सबसे अधिक भागीदारी दी है। 

More From national

Trending Now
Recommended