संजीवनी टुडे

JP नड्डा ने कहा, भाजपा का सहयोग कर भ्रष्टाचारमुक्त शासन में सहयोग करें हैदराबादवासी

संजीवनी टुडे 27-11-2020 22:31:47

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि जब जनता की आकांक्षाओं को आप पूरा करते हैं, तो आपको लोगों का आशीर्वाद मिलेगा।


हैदराबाद। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि जब जनता की आकांक्षाओं को आप पूरा करते हैं, तो आपको लोगों का आशीर्वाद मिलेगा। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में विकास यात्रा जारी है। नड्डा यहां फोरम फॉर फ्यूचर तेलंगाना द्वारा आयोजित बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। 

इस मौके पर उन्होंने बुद्धिजीवियों और जनता से आग्रह किया है कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को समर्थन दें और सत्ता में बैठे लोगों का भ्रष्टाचार समाप्त करें। तेलंगाना की जनता का अभिनंदन करते हुए भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचारमुक्त शासन के लिए काम कर रहे सभी लोगों का आभार जताया। उन्होंने हैदराबाद के लोगों से सभी डिवीजनों में भाजपा उम्मीदवार के साथ खड़े होने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस बार हैदराबाद में सत्ता का परिवर्तन हाेना निश्चित है। 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति के लाेग कह रहे हैं कि दिल्ली के राष्ट्रीय नेता हैदराबाद की गलियों में भाषण देने आ रहे हैं। नड्डा ने कहा कि उनकी पार्टी के लिए हर चुनाव महत्वपूर्ण है। पांच लोकसभा सीट के अंतर्गत 75 लाख वोटरों की आकांक्षाएं हमारे लिए सर्वोपरि हैं।

नड्डा ने बिहार विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने 125,000 करोड़ का पैकेज दिया था। भाजपा ने अपने वादे को निभाया तभी वहां के लोगों का आशीर्वाद पार्टी को मिला और वहां पार्टी की सरकार बनी।

इस मौके पर भाजपा के महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा है कि यहां नगर निगम चुनाव में परिवारवाद और प्रजातंत्र के बीच की लड़ाई है। भ्रष्टाचार और प्रजातंत्र के बीच हैदराबाद के नागरिकों इन मुद्दों में एक चुनना पड़े वह जरूर प्रजातंत्र को चुनेगा। कार्यक्रम में केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री किशन रेड्डी, प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय और शहर के तमाम बुद्धिजीवियों ने भाग लिया।

यह खबर भी पढ़े: मरियम नवाज ने इमरान सरकार पर लगाया गंभीर आरोप, जेल में जबरन खिलाया सड़ा हुआ खाना

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended