संजीवनी टुडे

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने गडकरी से की मुलाकात

संजीवनी टुडे 16-06-2019 15:49:34

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने रविवार को केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर उन्हें दूसरे कार्यकाल के लिए बधाई दी।


नई दिल्ली। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने रविवार को केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर उन्हें दूसरे कार्यकाल के लिए बधाई दी। मुख्यमंत्री ने मोदी सरकार के नेतृत्व में पिछले पांच सालों में राज्य में सड़क निर्माण के क्षेत्र में हुए विकास कार्यों और भविष्य की परियोजनाओं पर चर्चा की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में हुई नीति आयोग की संचालन समिति की बैठक में हिस्सा लेने के लिए मुख्यमंत्री दिल्ली प्रवास पर थे। 

मुलाकात के बाद दोनों नेताओं ने ट्विटर पर इस मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं। दोनों के बीच झारखंड में सड़क परियोजनाओं के संबंध में गहन बातीचत हुई। रघुबर दास ने ट्वीट संदेश में लिखा, केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से नई दिल्ली में मुलाकात कर उन्हें दूसरे कार्यकाल के लिए बधाई दी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व और आपके सहयोग से झारखंड ने सड़क निर्माण में मिसाल कायम की है। आपके सहयोग से विकास का ये सिलसिला यूं ही जारी रहेगा। रघुबर दास ने अपने दिल्ली प्रवास के दौरान शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अन्य केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात की थी।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From national

Trending Now
Recommended