संजीवनी टुडे

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने धारा 370 हटाने का किया समर्थन, प्रधानमंत्री को दी बधाई

संजीवनी टुडे 05-08-2019 19:13:31

जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने का स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है।


रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने का स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है। जोगी ने आज यहां जारी बयान में मोदी सरकार का यह निर्णय देश के लिए मील का पत्थर साबित होगा।यह देश की एकता अखंडता के लिए महत्वपूर्ण फैसला है।छत्तीसगढ़ विधानसभा में इस बारे में धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया जाना चाहिए।उन्होने कहा कि यदि ऐसा नहीं होता है तो छत्तीसगढ़ के ढाई करोड़ निवासियों की भावनाओं के यह विपरीत होगा।

राज्यसभा के तीन सदस्यों का इस्तीफा मंजूर : वेंकैया नायडु

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने अलग जारी बयान में मोदी सरकार के अनुच्छेद 370 (ख) और 35 (अ) को विलोपित करने के प्रस्ताव को समर्थन देने की घोषणा करते हुए कहा कि कश्मीर भारत का अखण्ड हिस्सा था, है और रहेगा।उन्होने कहा कि मोदी सरकार के इस फैसले से 130 करोड़ भारतवासियों में जो खुशी और गर्व की अनुभूति हो रही है, उसे शब्दों में अभिव्यक्त करना संभव नहीं है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

उन्होने कहा कि देश में ‘एक निशान, एक विधान, एक प्रधान’ लागू करने की इस ऐतिहासिक कदम से 72 साल पहले हुई ‘ऐतिहासिक गलती’ को सुधारने का साहसी एवं सराहनीय कदम लेने के लिए हम मोदी सरकार को छत्तीसगढ़वासियों की तरफ से बधाई देते हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended