संजीवनी टुडे

मेट्रोमोनियल साइट पर की दोस्ती, शादी का झांसा दे युवती के साथ किया दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 17-07-2019 13:00:42

मेट्रोमोनियल साइट के द्वारा पहले दोस्ती, फिर प्यार उसके बाद शादी का झांसा देकर युवती के साथ बलात्कार किया गया।


नई दिल्ली। मेट्रोमोनियल साइट के द्वारा पहले दोस्ती, फिर प्यार उसके बाद शादी का झांसा देकर युवती के साथ बलात्कार किया गया। यह मामला पश्चिमी जिले के जनकपुरी इलाके का है। इतना ही नहीं शादी का दबाव बनाने पर आरोपित युवक ने पीड़ित युृवती की अश्लील वीडियो उसके रिश्तेदार के मोबाइल पर डाल दी। इधर पीड़ित युवती ने हिम्मत कर मंगलवार देर शाम मामले की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल जनकपुरी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच कर दी है। जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय खुशबू (बदला हुआ नाम) परिवार के साथ द्वारका में रहती है।

गेस्ट हाउस बुलाकर पिलायी थी कोल्ड ड्रिंक, बनाए संबंध 
पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वर्ष 2018 फरवरी माह में मेट्रोमोनियल साइट के द्वारा उसकी आरोपित से दोस्ती हुई थी। कुछ दिन बातचीत के बाद आरोपित ने पश्चिमी जिले के जनकपुरी स्थित एक गेस्ट हाउस में मिलने के लिये बुलाया। 

युवती आरोपित द्वारा बताए गए पते पर मिलने गई। यहां पर कुछ देर बातचीत करने के बाद आरोपित ने उसे कोल्ड्रिंग पीने के लिये दिया, जिससे पीते ही उसे नशा सा होने लगा। इसके बाद आरोपित ने उसके साथ संबंध बनाये। युवती को कुछ देर बाद जब पता चला तो आरोपित ने पीड़ित को शादी करने का अश्वासन दिया। युवती का आरोप है कि आरोपित ने लगातार शादी का झांसा देकर उक्त गेस्ट हाउस में उसके साथ दुष्कर्म  किया।  

भारी दहेज की मांग कर शादी से झाड़ा पल्ला 
पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपित पेशे से टीचर है। लगातार शादी का दबाव बनाने के बाद आरोपित पीड़िता के परिवार से मिला। पीड़िता का आरोप है कि इस बीच भी आरोपित लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। अंत में  वह अपने परिवार वालों के साथ घर आया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित के परिवार वालों ने भारी दहेज की मांग की। इधर आरोपित ने पीड़िता से कन्नी काट ली। पीड़िता ने जब शिकायत करने की बात कहीं तो आरोपित ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता लोक-लाज के डर से चुप रही।
 
दबाव बनाने पर अश्लील वीडियो रिश्तेदार को भेजा 
पुलिस के अनुसार इतना होने के बावजूद पीड़िता आरोपित से शादी करने के लिये कहती रही। जिस पर कुछ दिन पहले आरोपित ने पीड़िता की अश्लील वीडियो उसके रिश्तेदार के मोबाइल पर भेज दी। जिससे पूरे परिवार को पता चल गया। इधर पीड़िता ने हिम्मत कर मंगलवार देर शाम मामले की शिकायत पुलिस से की। 

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता के बयान पर उसे मेडिकल के लिये भेजा, जहां दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया। घटना के बारे में पूछे जाने पर डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि उक्त मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended