संजीवनी टुडे

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में "अपनी" पार्टी के उम्मीदवार पर आतंकियों ने चलाईं गोलियां

संजीवनी टुडे 04-12-2020 15:19:19

कश्मीर में कड़ी सुरक्षा के बीच जिला अनंतनाग के कोकरनाग में शुक्रवार सुबह 7 बजे से ही जिला विकास परिषद चुनाव के मतदान की प्रक्रिया चल रही है।


अनंतनाग। कश्मीर में कड़ी सुरक्षा के बीच जिला अनंतनाग के कोकरनाग में शुक्रवार सुबह 7 बजे से ही जिला विकास परिषद चुनाव के मतदान की प्रक्रिया चल रही है। इसी बीच आतंकियों ने अपनी पार्टी के उम्मीदवार को अपनी गोलियों का निशाना बनाकर बुरी तरह घायल कर दिया। 

जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद के आज तीसरे चरण के मतदान हो रहे हैं। 33 सीटों पर हो रहे इस मतदान के लिए जम्मू-कश्मीर में 2046 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। कश्मीर में बनाए गए 1254 मतदान केंद्रों को संवेदनशील घोषित किया गया है। आज सुबह अपनी पार्टी के उम्मीदवार अनीस-उ-.इस्लाम पर आतंकियों ने उस समय हमला किया जब वह इनोवा टैक्सी में मतदान केंद्र की ओर जा रहा था। इसी बीच हाथों में बंदूक लिए आतंकी अचानक उनकी गाड़ी के सामने आ गए और गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस दौरान दो गोलियां उनके हाथ पर लगी और वह बुरी तरह जखमी हो गए। इस हमले के तुरंत बाद ही आतंकी वहां से फरार हो गए।

उम्मीदवार अनीस-उल-इस्लाम को अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज जारी है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। हमले के बाद आतंकियों की धरपकड़ के लिए सेना, पुलिस के एसओजी और सीआरपीएफ के जवानों ने संयुक्त रूप से अभियान शुरू कर दिया है और कोकरनाग इलाके की घेराबंदी कर तलाशी ली जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: RBI की मौद्रिक नीति समीक्षा में रेपो दर में कोई बदलाव नहीं, चार प्रतिशत पर यथावत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

Tags
Share

More From national

Trending Now
Recommended